राखी की आपबीती पर सोफिया ने खोला अपना राज, आप जान हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने बिग बॉस के शो में हो रही तमाशे को लेकर कहा कि रुबीना को राखी पर ऐसे पानी नहीं फेकना चाहिए था।

Update: 2021-02-05 13:15 GMT
राखी की आपबीती पर सोफिया ने खोला अपना राज, आप जान हो जाएंगे हैरान photos (social media)

मुंबई : टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस सीजन 14 में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। यह शो दर्शकों को काफी मजा आ रहा है। इस शो में राखी सावंत लाइमलाइट में रहने के लिए हर कोशिश कर रही है। इस शो में राखी के चर्चे काफी हो रहे हैं। कोई उनके सपोर्ट में दिख रहा है तो कोई उनके खिलाफ बोल रहा है। इन दिनों राखी की एक दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात बिग बॉस के घर में राखी के साथ हो रही हालत को लेकर काफी इमोशनल दिख रही है।

एक्स कंटेस्टेंट सोफिया ने राखी के प्रति दिखाई हमदर्दी

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने बिग बॉस के शो में हो रही तमाशे को लेकर कहा कि रुबीना को राखी पर ऐसे पानी नहीं फेकना चाहिए था। इसके साथ सोफिया ने रुबीना को एक बेशर्म लड़की कहा इसके साथ उन्होंने बताया कि वह अपने पति के साथ राखी का इस्तेमाल कर रही है। इसके साथ सोफिया ने यह भी कहा कि राखी अपनी मां की तबीयत को लेकर और अपने पति को लेकर काफी परेशान चल रही है। ऐसे में बिग बॉस के घर के लोग राखी का फायदा उठा रहे हैं।

राखी ने बताया राहुल वैद्य को एक सच

बिग बॉस के शो में राखी सावंत लाइमलाइट में बने रहने के लिए इस शो में कभी एंटरटेनमेंट करते नजर आ रही है तो कभी अपनी जिंदगी के कई ऐसे राज लोगों के सामने ला रही है जिससे लोग काफी हैरान हो रहे हैं। हाल ही में राखी ने राहुल वैद्य से अपनी जिंदगी के बारे में बताया कि कैसे उनके एक दोस्त ने उनका फायदा उठाकर उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़े......सोनू सूद की अच्छाई बनी परेशानी, इसलिए पीछे पड़ी BMC, बीजेपी नेता ने बताई वजह

सोफिया ने बताई यह बात

राखी की दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने राखी की इस बात को सुनकर एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनका भी फायदा उठाया गया है। राखी के दोस्त ने काफी गलत किया था। आज के समय में मदद के चक्कर में लोग फायदा उठाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे साथ भी मदद करने को लेकर कई डिमांड सामने रही है।

ये भी पढ़े......फूट-फूट कर रोया गांव: हमीरपुर में अध्यापक की अजब-गजब विदाई, देखें वीडियो

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News