राखी सावंत की दर्दभरी कहानी, बताया- उनके बारे में ऐसी बातें करते हैं लोग

राखी ने अपने शरीर के उन घावों को दिखाया जो उन्हें बचपन में अपने मामा के द्वारा मिले थे। उन्होंने बताया की उनके मामा उन्हें डंडो से कैसे मारा करते थे। हमें बालकनी में खड़े होने की भी इजाजत नहीं थी।

Update: 2021-01-01 05:41 GMT
राखी सावंत की दर्दभरी कहानी, बताया- उनके बारे में ऐसी बातें करते हैं लोग photos (Social media)

मुंबई : बिग बॉस 14 शो दिन पर दिन और दिलचस्प होता जा रहा है। इन दिनों इस घर में राखी सावंत ने अपने जूली वाले अवतार से पूरे घर को परेशान कर रखा है। आपको बता दें कि राखी के इस जूली वाले अवतार से बिग बॉस घर के लोग काफी डरे हुए हैं। खासकर राहुल महाजन राखी के इस नए अवतार से बहुत परेशां हो चुके हैं। जिसकी वजह से इन्होंने राखी को चैलेंज दे दिया है। राखी ने इस अवतार में राहुल महाजन के कपड़े तक फाड़ दिए हैं।

राखी ने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर किया खुलासा

बिग बॉस के घर में राखी सावंत के ही चर्चे चल रहे हैं। इस घर में राखी के जूली वाले अवतार के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है। आपको बता दें कि राखी ने राहुल वैघ से अपनी जिंदगी की कुछ पर्सनल लाइफ के किस्से शेयर किए है। जिसे सुन कर दर्शकों की आंखें काफी नम हो गई। राहुल से बात करते हुए उन्होंने अपने शरीर के कई घावों को दिखाया।

राहुल को दिखाए अपने घाव के निशान

राखी ने अपने शरीर के उन घावों को दिखाया जो उन्हें बचपन में अपने मामा के द्वारा मिले थे। उन्होंने बताया की उनके मामा उन्हें डंडो से कैसे मारा करते थे। हमें बालकनी में खड़े होने की भी इजाजत नहीं थी। न ही आइब्रो बनवाने की इजाजत थी। पता नहीं कैसे लोग थे। तब राहुल ने उनसे पूछा की क्या आपकी मां इसका विरोध नहीं करती थी। तब राखी ने कहा की उस समय हमारे यहां किसी महिलाओं को बोलने की इजाजत नहीं थी। अब तो बहुत कुछ बदल गया है।

ये भी पढ़ें:नए साल पर कंगना की शपथ: 2021 में क्वीन की तरह लूंगी एंट्री, फैंस कर रहे तारीफ

डांसर होना गुनाह है क्या

राखी सावंत ने अपनी जिंदगी की इन बातों को बताने के बाद वह रोने लगी। और कहा कि वह बॉलीवुड में हैं और एक डांसर हूं। इसलिए लोग हमें जज करते हैं। लोग हमें कैरेक्टरलेस समझते हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है क्या ? डांसर होना गुनाह है क्या ? इसके बाद उन्होंने राहुल महाजन से बात करते हुए बताया की वह अपने पति से दो साल से नहीं मिली हूं। वह खुद को बहुत अकेला महसूस करती है।

ये भी पढ़ें: 2021 में फिल्मों की लगी लंबी लाइन, सिनेमाघरों में रिलीज को हैं तैयार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News