Ranbir Kapoor: इस दिन रिलीज होगी रणबीर-दीपिका की 'ये जवानी है दीवानी- 2' फिल्म से जुड़ी कई अपडेट आई सामने

Ranbir Kapoor: साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' जबरदस्त हिट रही थी और अब इसका सीक्वल भी बहुत जल्द दर्शकों को दिखने को मिल सकता है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद एक्टर रणबीर कपूर ने दी है।

Update: 2023-05-07 15:33 GMT
Ranbir Kapoor (Image Credit: Instagram)

Ranbir Kapoor: साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' जबरदस्त हिट रही थी। 320 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। अब फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इसके सीक्वल का हिंट दिया है। रणबीर ने बताया है कि डायरेक्टर और राइटर अयान मुखर्जी के पास इसके सीक्वल के लिए बेहतरीन स्टोरी है।

बढिया स्टोरीलाइन के साथ रिलीज होगी फिल्म!

रणबीर कपूर ने हाल ही में एक वर्जुअल चैट सेशन के दौरान अपने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। रणबीर ने बताया है कि उनके पास फिल्म 'ये जवानी है दीवानी 2' के लिए बढ़िया स्टोरीलाइन भी है, जिसमें बनी (रणबीर कपूर), नैना (दीपिका पादुकोण), अवी (आदित्य) और अदिति (काल्कि) की 10 साल बाद जिंदगी कैसी है, ये दिखाया जाएगा।

कब रिलीज होगी 'ये जवानी है दीवानी 2'

रणबीर ने कहा, ''मुझे लगता है कि ये जवानी है दीवानी का अच्छा सीक्वल बनेगा। मुझे याद है कि अयान के पास एक अच्छी स्टोरी है, लेकिन फिर वो ब्रह्मास्त्र में व्यस्त हो गया था। लेकिन ऐसा नहीं है कि ये फिल्म कभी आएगी ही नहीं। हो सकता है कि वो ये जवानी है दीवानी के सीक्वल को 2 साल बाद बनाए। मेरे ख्याल से स्टोरी 10 साल आगे की होगी कि नैना, बनी, अवी और अदिति अब क्या कर रहे हैं। मुझे लगता है कि इन किरदारों को एक्सप्लोर करना काफी इंट्रेस्टिंग और अच्छा होगा।''

इससे पहले भी रणबीर कपूर ने 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए एक इंटरव्यू में 'ये जवानी है दीवानी' के सीक्वल की बात की थी। रणबीर ने कहा था कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 के बीच ये जवानी है दीवानी 2 ला सकते हैं। उन्होंने कहा था कि अयान अभी ब्रह्मास्त्र में व्यस्त चल रहे हैं, लेकिन वो हमेशा ही मुझसे ये जवानी है दीवानी 2 की बातें करता है। हो सकता है हम ब्रह्मास्त्र पार्ट 1-2 के बीच इसे ले आएंगे।

'ये जवानी है दीवानी' ने किया था 320 करोड़ का कलेक्शन

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ये जवानी है दीवानी को 40 करोड़ के बजट में तैयार किया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 320 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म को कल्ट स्टेटस मिला हुआ है। इसके गाने बद्तमीज दिल, कबीरा, दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड, बलम पिचकारी और इलाही चार्टबस्टर थे, जिन्हें एवरग्रीन ब्लॉकबस्टर साउंडट्रेक का दर्जा मिला है। खैर, अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द 2023 में फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका पादुकोण 'जवान', 'प्रोजेक्ट- के' और 'फाइटर' जैसी फिल्मों में दिखेंगी।

Tags:    

Similar News