Ranbir Kapoor ने Karan Johar के शो पर आने से किया मना, जानिए क्या है वजह,वीडियो में कही ये बात

Ranbir Kapoor Say No To Koffee With Karan Show: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर ने करण के शो पर आने से मना कर दिया है। इसका खुलासा खुद करण ने किया। वीडियो में बताई वजह

Update: 2022-06-16 09:43 GMT

Ranbir Kapoor Say No To Koffee With Karan Show (Image Credit-Social Media)

Ranbir Kapoor Say No To Koffee With Karan Show: करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) हमेशा से ही चर्चा में रहता है वहीँ अब बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने करण के शो पर आने से मना कर दिया है। इसका खुलासा खुद करण ने किया। रणबीर के अनुसार शो पर दिए गए बयान का असर लोगों पर काफी समय तक रहता है और लोग अलग तरह की धारणा बना लेते हैं।

करण का शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन (Koffee With Karan Season 7) जल्द शुरू होने वाला है। दर्शक भी अपने पसंदीदा कलाकारों को इस शो पर देखने के लिए बेताब रहते हैं लेकिन रणबीर कपूर के फैंस अगर उन्हें इस शो पर देखना चाहते हैं तो आपको ये खबर निराश कर सकती है दरअसल रणबीर ने इस शो पर आने से साफ़ मना कर दिया है। करण और रणबीर वैसे काफी अच्छे दोस्त हैं लेकिन अब खबर ये है कि चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 7 में रणबीर नहीं आना चाहते। रणबीर का मानना ये है कि कारण जोहर के शो पर आने के बाद उस शो पर दिए गए बयानों का परिणाम उन्हें एक लंबे समय तक भुगतना पड़ता है।

करण के शो के लिए ये बात रणबीर पहले भी कह चुके हैं। उनका एक पुराना वीडियो भी है जिसमे रणबीर ये बात काबुल कर रहे हैं कि करण के शो पर वो नहीं जाना चाहते उनके शो पर कही बातें लोगों पर काफी गहरा असर डालतीं हैं और दर्शक इसी के आधार पर अपनी धारणा बना लेती है। कारण अपने शो पर हमेशा ऐसे टॉपिक उठाते है जो कॉन्ट्रोवर्शियल बन जाते हैं। अब उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया है कि रणबीर ने उनसे कहा है कि, " मैं तुम्हारे शो पर नहीं आऊंगा तुम्हारे शो पर आने का मतलब यह है कि मुझे उसकी कीमत एक लंबे समय तक चुकानी पड़ती है। और मैं अपने लिए ऐसा क्यों करूं ? रणबीर (Ranbir Kapoor) ने कहा कि , " करण मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं तुम्हें तुम्हारे घर पर मिलूंगा और तुमसे बात भी करूंगा। तुम मुझे घर पर काफी पिलाना पर लेकिन मैं तुम्हारे शो पर नहीं आ सकता।"

Full View

आपको बता दें खबर आ रही थी कि दर्शक चाहते थे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में शो पर आए। दोनों की रिसेंटली शादी हुई है तो दोनों को साथ देखना काफी दिलचस्प होगा लेकिन रणबीर के ऐसा कहने पर फैंस काफी निराश होंगे।

Tags:    

Similar News