रंगोली ने दिया एक्ट्रेस करीना, आलिया और करण जोहर पर ये कड़ा बयान

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर टिप्पणियां निशाना साधती दिखती हैं। कुछ समय पहले ही मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में करण जौहर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट एक डिस्कशन में साथ बैठे।

Update: 2023-08-16 08:34 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर टिप्पणियां निशाना साधती दिखती हैं। कुछ समय पहले ही मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में करण जौहर, करीना कपूर खान और आलिया भट्ट एक डिस्कशन में साथ बैठे। इस फेस्टिवल में तीनों के बीच फिल्म मेकिंग को लेकर काफी चर्चा हुई।

ये भी देखें:‘पुलवामा’ दोहराने की फिराक में पाकिस्तान! दे रहा कुख्यात आतंकियों को ट्रेनिंग

Full View

इसी समय बात चलते-चलते स्टेज पर आलिया और रणबीर की शादी तक बात पहुंच गई। इस बात तो लेकर रंगोली ने इन सेलेब्स पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा। रंगोली ने कहा ''मामी का क्लोसिंग डिस्कशन ये था कि आलिया इस वक्त की सबसे महान कलाकार है। और वो करीना जी की भाभी है और उनकी शादी में करण जी पूजा का थाल लेकर उनका स्वागत करेंगे। हम्म अच्छा है हम जैसे गवार क्या जानें ये बातें। हमें तो कुछ समझ नहीं आया।''

हम आपको बता दें कि इस दौरान करण जौहर ने आलिया भट्ट से पूछा था कि आपने कभी सोचा है कि एक दिन वह करीना की भाभी बनेंगी। इस पर करीना ने तुरंत कहा, ''मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी।'' वहीं आलिया ने कहा, ''सच कहूं तो मैंने कभी इसके बारे में सोचा नहीं है और ना अभी इसके बारे में सोचना चाहती हूं। जब समय आएगा तब हम इसके बारे में सोचेंगे।''

Full View

ये भी देखें:कुछ इस अंदाज में अपनी बेटी का बर्थडे मनाती दिखी एक्ट्रेस सनी लियोनी

हम आपको बता दें कि करीना और आलिया फिल्म 'तख्त' में एक साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। वैसे आलिया और करीना फिल्म उड़ता पंजाब में साथ नजर आईं थी।

Tags:    

Similar News