अपने बर्थडे पर कपिल देव की तरह दिखे रणवीर सिंह, शेयर किया '83' का फर्स्ट लुक

फिल्म 83 का फर्स्ट लुक शेयर किया है। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है और फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। रणवीर द्वारा शेयर किए इस लुक में वो कपिल देव की तरह ही दिख रहे हैं। सामने आई तस्वीर में रणवीर के बालों से लेकर उनके लुक और कलर कॉप्लेक्शन तक पर काम किया गया है।

Update:2019-07-06 07:54 IST

जयपुर:बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 83 का फर्स्ट लुक शेयर किया है। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है और फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। रणवीर द्वारा शेयर किए इस लुक में वो कपिल देव की तरह ही दिख रहे हैं। सामने आई तस्वीर में रणवीर के बालों से लेकर उनके लुक और कलर कॉप्लेक्शन तक पर काम किया गया है। इस फोटो में रणवीर के बाल कपिल देव की तरह ही दिख रहे हैं और फोटो में उन्हें बॉल को उछालते हुए देखा जा सकता है।

Full View

एडल्ट फिल्मों में काम करने वाली इस इंडियन एक्ट्रेस ने बनाया लाखों को दीवाना

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर 83 फिल्म का पहला लुक जारी किया है. इसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट ग्राउंड पर नजर आ रही हैं और सभी पूरे जोश से भरे हुए दिख रहे हैं. फोटो के नीचे लिखा है 1 YEAR TO' 83. बता दें कुछ दिन पहले फिल्म की पूरी टीम धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंची थी जहां पर कपिल देव, रणवीर सहित सभी एक्टर्स को क्रिकेट की बारीकियां सिखा रहे थे. इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं.

Full View

सिर्फ पद्मावती पर ही नहीं थी खिलजी की नजर, उसे ये 3 चीज भी चाहिए थीं

83 में रणवीर सिंह के अलावा ताहिर राज भसिन सुनील गावस्कर का रोल प्ले करेंगे. इसी तरह साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का, एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू का, साहिल खट्टर सैयद किरमानी का, चिराग पाटिल संदीप पाटिल का, हार्डी संधू मदनलाल का किरदार निभाएंगे।

Full View

Full View

Tags:    

Similar News