रवि किशन का संघर्ष: एक्टर का बना मज़ाक, हटाना पड़ा था सरनेम, ये है वजह

बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने हाल ही में बॉलीवुड में ड्रग से जुड़े मुद्दे के बारे में बात की, जिसपर सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने आपत्ति जताई थी।

Update: 2020-09-20 05:28 GMT
उड़ाया गया एक्टर का मज़ाक, इस कारण हटाना पड़ा सरनेम

बीजेपी सांसद और एक्टर रवि किशन ने हाल ही में बॉलीवुड में ड्रग से जुड़े मुद्दे के बारे में बात की, जिसपर सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने आपत्ति जताई थी। जया बच्चन ने रवि किशन और एक्ट्रेस कंगना रनौत को निशाने पर लेकते हुए कई ऐसी बातें बोली जिसकी वजह से कई लोग उनके साथ तो कई लोगों ने जया के इस बात पर आपत्ति जताई।

Full View

रवि किशन के एक्सपीरियंस

इसी बीच रवि किशन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ एक्सपीरियंस शेयर किए हैं। जब वह माया नगरी मुंबई एक्टिंग का सपना लिए आए थे तो उनको किन किन हालातों का सामना करना पड़ा था।

मुंबई वाले यूपी वाले

Full View

एक मीडिया से बात चीत के दौरान रवि किशन ने बताया कि वह कैसे अपने पिता से नाराज़ होकर उत्तर प्रदेश के जौनपुर से मुंबई चले आए थे। रवि किशन का कहना हैं कि मुंबई में यूपी के लोगों को भैया कहकर बुलाया जाता है। मुंबई में भैया मतलब दूधवाले, ठेलेवाले और अन्य छोटे-मोटे काम करने वाले होते हैं। मुंबई में भैया को बहुत ही तुच्छ नजरों से देखा जाता है।

Full View

यह पढ़ें..Film City: मुम्बई को UP देगा टक्कर, 3289 करोड़ में बनकर तैयार, लगेगा इतना वक्त

ऐसे हटाना पड़ा सरनेम

रवि किशन ने आगे बताया कि एक रोज़ उनकी किसी से लड़ाई ही गयी थी, जिसपर उन्हें कहां गया कि उन्हें अपने नाम के आगे से शुक्ला हटाना पड़ेगा। रवि किशन ने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि किसी के लिए भी अपने पिता के नाम हटाने से ज्यादा और दुखद क्या हो सकता हैं। रवि किशन ने बताया उन्हें, बात सिर्फ इस लिए माननी पड़ी क्योंकी उन दिनों उनके पास पैसों की काफी किल्लत थी। उन्होंने अपने नाम के आगे से शुक्ला जाता दिया। रवि किशन ने आगे कहां कि वह चाहते हैं कि फिल्म सिटी उत्तर प्रदेश में बने, सम्मान के सथ लोग यहां काम करें।

Full View

यह पढ़ें….आज फिर आया भूकंप: थरथराई धरती, झटकों से सहम गए लोग

सपोर्ट में एक्टर्स

आपको बता दें, रवि किशन के ड्रग बयान के बाद कई लोगों ने रवि किशन और कंगना का सपोर्ट किया हैं छोटे बड़े सभी एक्टर्स खुल कर सामने आ रहे हैं।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News