वील चेयर पर बैठे शख्स की मदद करती दिखीं रिया चक्रवर्ती, लोगों ने कर दिया ट्रोल, देखें Video

हाल ही में रिया चक्रवर्ती को पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया । उन्होंने पास ही वील चेयर पर बैठे एक शख्स की मदद की । लेकिन लोगों ने एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-03 02:45 GMT

रिया चक्रवर्ती (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब धीरे धीरे खुद को संभाल रही हैं । सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही एक्ट्रेस चर्चा में बनी रही । लेकिन अपने मानसिक तनाव के बीच वो खुद को शांत रखने और उस बात से उबरने की कोशिश में लगी हुई हैं । अब वो फिर से फिल्मों में काम करना चाहती हैं । हाल ही में उन्हें पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया । रिया ने पास ही वील चेयर पर बैठे एक शख्स की मदद की । लेकिन उन्हें लोगों ने एक बार फिर ट्रोल (troll) करना शुरू कर दिया ।

बता दें, सुशांत के निधन के बाद से फैंस रिया चक्रवर्ती पर अपना सारा गुस्सा निकालते आए हैं । समय समय पर यूजर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं । जिससे रिया चक्रवर्ती काफी उदास हो जाती है । वो अब इन सब के बीच रहना सीख रही हैं । रिया चक्रवर्ती ने अब पब्लिक प्लेस पर जाना शुरू कर रही हैं । हाल ही में वो सैलून के बाहर स्पॉट की गईं । वीडियो में देखा जा सकता है कि रिया ने एक वील चेयर पर बैठे शख्स की मदद की, जिसके बाद वो सैलून के बाहर खड़ी होकर पैपराजी के लिए पोज देती नजर आईं । बस इस बात से यूजर रिया के इस वीडियो पर नेगेटिव कमेंट्स करने लगे । उन्हें कई तरह की बाते सुनाने लगे ।

एक यूजर ने लिखा- आपको क्या हो गया है? इसे क्यों कवर कर रहे हैं?

एक और यूजर ने लिखा- इसे देख कर कुछ ज्यादा ही नेगेटिव वाइब्स आती है ।

एक अन्य यूजर ने लिखा- ये मीडिया इसे क्यों प्रमोट कर रही है?

इन कॉमेंट्स को देख कर एक बात तो साफ होती दिख रही है कि फैंस ने अब भी रिया चक्रवर्ती को माफ नहीं किया है । वो अपने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अब भी नहीं भूले हैं ।

आपको बता दें, पुरानी यादों को भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही रिया, रूमी जाफरी की बेटी की मेहँदी फंक्शन में देखी गईं थीं । रूमी जाफरी फिल्म 'चेहरे' की डायरेक्टर हैं ।

Tags:    

Similar News