रिया होगी आजाद! खत्म हुई न्यायिक हिरासत, अब आएगा जेल पर फैसला

एनसीबी ने अब तक 17 से अधिक गिरफ्तारियां की है। एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, उनसे कई दौर की पूछताछ हुई थी।

Update: 2020-09-22 06:22 GMT
सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स से जुड़े तारों की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, उनसे कई दौर की पूछताछ हुई थी।

मुंबई : 90 के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत केस और उनकी गर्लफ्रेंड सुर्खियों में है। सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। आज रिया की हिरासत का आखिरी दिन है। रिया मुंबई की भायखला जेल में है। कोर्ट के सामने रिया ने दो बार जमानत अर्जी दी थी, जिसे उसने ठुकरा दिया था। सुशांत सिंह मामले में ड्रग्स से जुड़े तारों की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। इससे पहले, उनसे कई दौर की पूछताछ हुई थी।

यह पढ़ें....चीन ने नेपाल में 9 मकान बनाकर जमीन पर किया कब्जा, नेपालियों के आने पर रोक

गिरफ्तारी के बाद रिया ने अदालत ने समक्ष जमानत याचिका दायर की थी, जिस पर 11 सितंबर को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा कि रिया को जमानत नहीं दी , क्योंकि वह सबूतों को नष्ट कर सकती हैं और अन्य आरोपियों को सतर्क कर सकती हैं। अपनी याचिका में रिया ने कहा था कि उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है और वह निर्दोष हैं।

एनसीबी को कई अहम सुराग

मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए एनसीबी ड्रग्स मामले की जांच में जुटी हुई है। पूछताछ के दौरान एनसीबी को कई अहम सुराग हासिल हुए हैं। यही कारण है कि एनसीबी ने अब तक 17 से अधिक गिरफ्तारियां की है। एनसीबी ने अब तक रिया के अलावा, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा समेत मुंबई और गोवा से कई ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है। इस मामले की जांच एनसीबी के अलावा, सीबीआई और ईडी भी कर रही हैं।

Full View

यह पढ़ें..पकड़े गए आतंकी: भारत में रहे थे साजिश, रियाद में जारी था लुकआउट नोटिस

Full View

मामले में दोषी करार

बता दें कि अगर रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी करार दी जाती हैं, तो उन्हें 10 साल जेल में गुजारने पड़ सकते हैं। रिया की गिरफ्तारी इस मामले में गिरफ्तार अन्य आरोपियों के बयान के आधार पर हुई थी। एनसीबी ने इस मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ की। ड्रग्स मामले में इनकी भूमिका को लेकर रिया का सामना सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के कर्मचारी दीपेश सावंत और शौविक चक्रवर्ती से कराया गया।

सुशांत की 14 जून को मौत हो गई थी। तब से रोज इस मामले में नए नए केस सामने आए।

Tags:    

Similar News