Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs:विनर बनी आर्यनंदा बाबू, ट्रॉफी के साथ मिला ये इनाम

छोटे पर्दे का सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 के विनर की घोषणा हो चुकी है। केरल की रहने वाली आर्यनंदा बाबू ने अपनी मधुर आवाज़ से लोगों का दिल जीतने के साथ लिटिल चैंप्स की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली हैं।

Update: 2020-10-12 05:48 GMT
Sa Re Ga Ma Pa L'il Champs 2020: आर्यनंदा बाबू बनी विनर

छोटे पर्दे का सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2020 के विनर की घोषणा हो चुकी है। केरल की रहने वाली आर्यनंदा बाबू ने अपनी मधुर आवाज़ से लोगों का दिल जीतने के साथ लिटिल चैंप्स की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली हैं। रविवार रात शो के विजेता की घोषणा की गयी।

जीत की ट्रॉफी की अपने नाम

आर्यनंदा बाबू ने रनीता बनर्जी और गुरकीरत सिंह को मात देते हुए इस शो को अपने नाम किया। जिसके साथ ही आर्यनंदा को जीत की ट्रॉफी के साथ पांच लाख का कैश प्राइज भी दिया गया। केरल से आई आर्यनंदा को हिंदी भाषा नहीं आती बावजूद इसके उसने हिंदी में ना सिर्फ गाना गाया बल्कि अपने सुरों की आवाज़ से जज हिमेश रेशमिया, अल्का याज्ञनिक और जावेद अली का दिल भी जीता।

आर्यनंदा की ख़ुशी

अपनी इस बड़ी जीत पर आर्यनंदा ने ख़ुशी जताते हुए कहां कि यह उसके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। अब तक का पूरा सफ़र उसके लिए सीख लेने वाला अनुभव था। आर्यनंदा आगे कहती है कि वह मेंटर्स और जजेज की आभारी हैं ,जिन्होंने उसे हमेशा सपोर्ट किया और एक सिंगर के तौर पर उसकी क्षमता पहचानने में मदद की। भले ही यह सफर खत्म हो गया है लेकिन जो दोस्त, ज्ञान और जजेज-ज्यूरी के साथ जो रिश्ते यहां बनाए वो सहेज कर रखेंगी। अपनी प्रतिभा को प्रदर्शन के लिए मिले इस मौके के लिए बेहद खुश है।

Full View

जज के कॉमेंट्स

आर्यनंदा की ख़ुशी शेयर करने के बाद तीनों जजो ने भी आर्यनंदा को जीत की बधाई दी।अल्का याज्ञनिक ने इस खुशी के मौके पर कहा- 'आर्यनंदा ने हमेशा अपनी आउटस्टैंडग परफॉर्मेंस से हमारा दिल जीता है। वह स्टेज की बेस्ट सिंगर्स में से एक हैं। उनका हर परफॉर्मेंस बिना किसी नुक्स के होता है।'

ये भी पढ़ेंः गैस सिलेंडरों में भीषण विस्फोट: भयानक आग में धधकी यूपी, गरीबों के आशियाने ख़ाक

शो में आए स्पेशल गेस्ट

आपको बता दें, कि इस शो में जैकी श्रॉफ, शक्त‍ि कपूर और गोविंदा जैसे स्टार्स स्पेशल गेस्ट के रूप में आ चुके थे। इस तीनों कलाकारों ने भी सुरों के इस महासंग्राम में नन्हें कलाकारों की प्रतिभा देखकर दंग रह गए।

ये भी पढ़ेंः रिया का बदला: चुप नहीं बैठेगी अब, चुन-चुन कर इन लोगों को दिलाएंगी सजा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News