आदिपुरुष मूवी पर मचा घमासान, बीजेपी नेता की चेतावनी के बाद सैफ ने मांगी माफी

सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है, 'मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक इंटरव्यू के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद पैदा किया है और लोगों की भावनाओं को आहत किया है। यह मेरा इरादा कभी नहीं था।

Update: 2020-12-06 12:27 GMT
बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि अगर फिल्म 'आदिपुरुष’ में सीता मां के अपहरण के अमानवीय कृत्य को सही ठहराया गया तो हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष’ को लेकर दिए गये बयानों के बाद से विवादों में घिर गये हैं।

बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम की चेतावनी के बाद अब सैफ अली खान ने अपने उस बयान के लिए लोगों से माफी भी मांग ली है।

उन्होंने साफ किया है कि उनका मकसद किसी की आस्था को चोट पहुंचाने का बिल्कुल भी नहीं था। उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया है।

आदिपुरुष मूवी पर मचा घमासान, बीजेपी नेता की चेतावनी के बाद सैफ ने मांगी माफी (फोटो: सोशल मीडिया)

कंगना ने खुद को बताया हॉटेस्ट टारगेट, कहा-…तो 72 मुल्कों की पुलिस मेरे पीछे होती

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल सैफ अली खान फिल्म 'आदिपुरुष में रावण की भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में सैफ ने अपनी इस फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह रावण के कृत्य को न्याय संगत दिखाएंगे।

इस बयान के बाद से सैफ और उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' दोनों ही विवादों में आ गई। बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम का इस मसले पर बयान आने के बाद अब सैफ अली खान ने माफी मांगी है।

बीजेपी नेता राम कदम (फोटो: सोशल मीडिया)

राम कदम ने दी थी ये चेतावनी

सैफ अली खान के उस बयान से बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम इतने ज्यादा आहत हो गये कि आज एक के बाद कई ट्वीट्स कर डाले।

उनकी तरफ से ट्वीट में ये कहा गया कि 'अभिनेता सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म 'आदिपुरुष' के बारे में एक बेहद चौंकाने वाला बयान दिया है। रावण का किरदार निभाने वाले सैफ का कहना है कि फिल्म में रावण का सीता मां का अपहरण उचित होगा।

रावण का मानवीय पक्ष दिखाया जाएगा और श्री राम के खिलाफ उसका युद्ध उचित होगा।' उन्होंने 'आदिपुरुष' के निर्देशक से कहा ओम राउत आपने 'तानाजी' बनाई, जिसे दुनिया भर में अच्छी तरह से प्राप्त किया गया, क्योंकि यह हिंदू गौरव और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है।

लेकिन अगर 'आदिपुरुष' ने रावण को सकारात्मक रोशनी में दिखाने की योजना बनाई और सीता मां के अपहरण के अमानवीय कृत्य को सही ठहराया, तो हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे।

राम कदम ने कहा कि हिंदू भावनाओं को आहत करने का यह चलन बॉलीवुड में बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, 'हम यह ध्यान दे रहे हैं कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के उद्देश्यपूर्ण प्रयास किए जाते हैं।

अन्य धर्मों के बारे में वे ऐसा क्यों नहीं करते? मैं इसे एक हिंदू के रूप में कह रहा हूं कि हमारी भावनाओं को किसी भी कीमत पर चोट नहीं पहुंचनी चाहिए।'

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल



सैफ ने राम कदम के बयान के बाद क्या कहा?

मीडिया रिपोर्टस मुताबिक सैफ अली खान ने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा है, 'मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक इंटरव्यू के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद पैदा किया है और लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

यह मेरा इरादा कभी नहीं था या इस तरह का मतलब नहीं था। मैं ईमानदारी से माफी मांगना चाहूंगा। भगवान राम हमेशा मेरे लिए धार्मिकता और वीरता के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाने के बारे में है।

इस दिग्गज एक्टर के भांजे हैं शेखर कपूर, 30 साल छोटी एक्ट्रेस से रचाई थी शादी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News