'जवानी जानेमन' के लिए जवान होगें ‘सैफ अली खान’

बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान अब अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'तानाजी’ में नजर आएंगे। फिल्म में सैफ के ऑपोजिट पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला को कास्ट किया गया है।

Update: 2019-04-30 08:19 GMT

मु्म्बई: बॉलीवुड ऐक्‍टर सैफ अली खान अब अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्‍म 'तानाजी' में नजर आएंगे। फिल्‍म में सैफ विलन के रोल में होंगे।

जिसके लिए उन्‍होंने काफी हार्ड ट्रेनिंग ली है। ऐक्टर ने रोल के लिए तलवारबाजी, घुड़सवारी की है तो अपनी बॉडी पर भी काफी काम किया है।

यह भी देखे: आखिर क्या है, अली जफर के फूट-फूटकर रोने की वजह!

इस तरह सैफ ने रोल के लिए काफी मेहनत की है और यह अनुभव उनके लिए मेंटली और फिजिकली काफी चैलेंजिंग रहा है।

एक ऑफिशल स्टेचमेंट के मुताबिक, अब सूत्रों ने खुलासा किया है कि सैफ अपनी आने वाली दूसरी फिल्म 'जवानी जानेमन' के लिए वजन कम करेंगे। यह उनके बैनर की ही फिल्म होगी।

नितिन कक्कजड़ की फिल्‍म 'जवानी जानेमन' में सैफ के ऑपोजिट पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला को कास्ट किया गया है जोकि अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

यह भी देखे: ऋषि कपूर अब खतरे के बाहर, कपूर खानदान में खुशी की लहर

'तानाजी की शूटिंग पूरी होने के बाद सैफ फिल्म जवानी जानेमन में थोड़ा दुबले दिखने के लिए स्पेशल डाइट लेंगे। दिन में दो घंटे की उनकी ट्रेनिंग होगी। जून के मध्य से वह लंदन में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह 45 दिनों का टाइट शेड्यूल होगा। चूंकि समय कम है, ऐसे में वह अपनी बॉडी पर काम करने के लिए अतिरिक्त घंटे देंगे। ताकि वह एक मिडिल ऐज मैन दिख सकें।'

Tags:    

Similar News