Salman Khan Atlee Movie Release Date: सलमान खान और एटली की फिल्म कब होगी रिलीज,जाने

Salman Khan Atlee Movie Release Date Update: सलमान खान और एटली की फिल्म पर आया अपडेट जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-20 16:23 IST

Salman Khan Atlee Movie Release Date

Salman Khan Atlee Movie Release Date Update: सलमान खान जवान के डायरेक्टर एटली के साथ फिल्म (Salman Khan Atlee Movie) करने जा रहे हैं। ये खबरें सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रही है। तो वहीं कुछ समय पहले जाकर इन खबरों कि पुष्टि हुई है। कि इस फिल्म में Salman Khan के साथ Kamal Haasan भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। उस दिन से दर्शकों को फिल्म के रिलीज डेट और शीर्षक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है,अब जाकर फिल्म के रिलीज डेट (Salman Khan Atlee Movie Update) पर अपडेट आया है।  

सलमान खान और एटली की फिल्म कब रिलीज होगी (Salman Khan Atlee Kamal Haasan Movie Release Date In Hindi)-

सलमान खान और एटली पिछले साल से ही संभावित सहयोग पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, जब जवान निर्देशक ने सलमान खान (Salman Khan) को दो-नायक वाली फिल्म का विचार दिया। सलमान खान (Salman Khan) कहानी की रूपरेखा से प्रभावित हुए और उन्होंने चर्चा को आगे बढ़ाने से पहले पूरी स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए कहा। कुछ हफ्ते पहले एटली ने सलमान खान को स्क्रिप्ट सुनाई और उन्हें यह इतनी आकर्षक लगी कि उन्होंने तुरंत अपनी स्वीकृति दे दी।

सलमान खान (Salman Khan) और एटली (Atlee) औपचारिक रूप से सहयोग कर रहे हैं और यह पूरी तरह से ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली हैं। एटली अब इस अखिल भारतीय परियोजना के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू करने से पहले कमल हासन की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स कि मानें तो Salman Khan व्यक्तिगत रूप से Kamal Haasan से बात कर रहे हैं ताकि उन्हें इसमें शामिल होने के लिए मना सकें और जल्द ही उनके साथ एक इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर सके। 

सलमान खान (Salman Khan) और एटली (Atlee) की मूवी का प्रोडक्शन टाइमलाइन अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन एटली जनवरी 2025 के आसपास शूटिंग शुरू (Salman Khan Atlee Movie Shooting Start Date) करना चाहते हैं। प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की माने तो अगले साल की शुरूआत में प्रिंसिपल फोटोग्राफी शुरू करने से पहले एक विशेष प्रोमो जारी किया जाएगा। तो वहीं Atlee फिल्म की प्री-प्रोडक्शन पर काम करने से पहले निर्देशन में बदलाव करने की तैयारी कर रहे हैं। इसके साथ ही ताज़ा आई रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में 2026 (Salman Khan Atlee Movie Release Date) के अंत तक देखने को मिल जाएगी। 

Tags:    

Similar News