Salman Khan Atlee Movie Update: सलमान खान और एटली की मूवी हुई कंफर्म, जाने कब होगी रिलीज

Salman Khan Atlee Movie Release Date: सलमान खान और एटली की मेगा-बजट पैन-इंडिया फिल्म के लिए आए साथ, जानिए फिल्म से जुड़े अन्य अपडेट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-02 10:39 GMT

Salman Khan Atlee Movie Release Date 

Salman Khan Atlee Movie Update: काफी दिनों से ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कि सलमान खान (Salman Khan) और एटली (Atlee) एक मेगा-बजट वाली पैन-इंडिया फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं। यह एक महत्वाकांक्षी दो-हीरो वाली फिल्म है। जिसमें तमिल सिनेमा के दिग्गज कमल हसन सलमान खान के साथ समानांतर लीड में नजर आ सकते हैं। अब जाकर इस फिल्म को लेकर अपडेट सामने आए हैं। 

सलमान खान एटली मूवी पर आया अपडेट (Salman Khan Atlee Movie Update)-

सलमान खान और एटली पिछले साल से ही संभावित सहयोग पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि, जब जवान निर्देशक ने सलमान खान (Salman Khan) को दो-नायक वाली फिल्म का विचार दिया। तो गति तेजी से बढ़ गई। सलमान खान (Salman Khan) को दो-नायकों वाली फिल्म का विचार दिया। तो गति तेजी से बढ़ गई। सलमान खान (Salman Khan) कहानी की रूपरेखा से प्रभावित हुए और उन्होंने चर्चा को आगे बढ़ाने से पहले पूरी स्क्रिप्ट तैयार करने के लिए कहा। यह सब लगभग तीन महीने पहले हुआ था। कुछ हफ्ते पहले एटली ने सलमान खान को स्क्रिप्ट सुनाई और उन्हें यह इतनी आकर्षक लगी कि उन्होंने तुरंत अपनी स्वीकृति दे दी। 

सलमान खान (Salman Khan) और एटली (Atlee) औपचारिक रूप से सहयोग कर रहे हैं और यह पूरी तरह से पागलपन होने वाला है। एटली अब इस अखिल भारतीय परियोजना के लिए प्री-प्रोडक्शन शुरू करने से पहले कमल हासन की मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं। हमने सुना है कि सलमान व्यक्तिगत रूप से कमल हासन से बात कर रहे हैं ताकि उन्हें इसमें शामिल होने के लिए मना सकें और जल्द ही उनके साथ एक संयुक्त वर्ण हो सकता है। 

कथानक और चरित्र विवरण अभी रहस्य में हैं, लेकिन विकास से परिचित सूत्रों ने इसे एटली की अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण परियोजना बताया है। जबकि यह फिल्म एक्शन, रोमांस और परिवारिक भावनाओं के मिश्रण के साथ एक सर्वोत्कृष्ट एटली-शैली की सामूहिक मनोरंजन फिल्म होगी। यह न केवल दो प्रतिष्ठित सुपरस्टार की भागीदारी के कारण बल्कि जटिल और स्तरित कहानी के कारण भी अनूठी कठिनाइयाँ प्रस्तुत करती है। सूत्रों का सुझाव है कि एटली एक ऐसा सिनेमाई अुभव तैयार कर रहे हैं। 

सलमान खान और एटली की फिल्म कब रिलीज होगी (Salman Khan Atlee Movie Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) और एटली (Atlee) की मूवी का प्रोडक्शन टाइमालाइन अभी तय नहीं हुई है। लेकिन एटली जनवरी 2025 के आसपास शूटिंग शुरू (Salman Khan Atlee Movie Shooting Start Date) करना चाहते हैं। प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है। अगले साल की शुरूआत में प्रिंसिपल फोटोग्राफी शुरू करने से पहले एक विशेष प्रोमो जारी किया जाएगा। इससे पहले सलमान खान एटली की फिल्म बेबी जान में कैमियो करते हुए 25 दिसंबर 2024 को नजर आएंगे। सलमान खान और एटली की फिल्म कब रिलीज होगी अभी तक इसको लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं साझा की गई है। 

Tags:    

Similar News