Salman Khan Atlee Movie: एटली की फिल्म में सलमान खान के साथ रजनीकांत की जगह ये मेगा स्टार आएगा नज़र

Salman Khan Atlee Movie Cast Update: एटली जिस फिल्म के लिए सलमान खान से बात कर रहे हैं, उसमें उनके साथ रजनीकांत की जगह Kalki 2898 AD का ये एक्टर आएगा नज़र

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-02 03:50 GMT

Salman Khan Atlee Movie Update 

Salman Khan Atlee Movie Update: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक और खुशखबरी सिंकदर के बाद सलमान खान (Salman Khan) के हाथ साउथ की एक और फिल्म लगी है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक खबर तेजी से वायरल हुई थी कि जवान फिल्म निर्देशक एटली जिस फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते थे। उस फिल्म में अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की जगह सलमान खान काम कर सकते हैं। तो वहीं इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक और सुपरस्टार नजर आएगा। और ये फिल्म आने वाले समय की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हो सकती है। अब इस फिल्म में सलमान खान के साथ कौन-सा सुपरस्टार नजर आ सकता है.इसको लेकर ताज़ा अपडेट सामने आये हैं।

एटली की फिल्म में सलमान खान कमल हासन साथ में (Salman Khan Kamaal HaasanTogether In Atlee Movie)-

पहले ऐसी खबर आ रही थी कि एटली अपनी 6वीं एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए सलमान खान और रजनीकांत को साथ लाएंगे.लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो एटली (Salman Khan Atlee Movie) की फिल्म में सलमान खान के साथ कमल हासन  (Kamal Haasan) काम कर सकते हैं। तो वहीं इस फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा। पिछले दो सालों से एटली सलमान खान के संपर्क में हैं। और उनके साथ किसी बड़ी फिल्म की परियोजना पर काम करने का विचार कर रहे हैं। ऐसी खबरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रही हैं। अब जाकर इन खबरों पर से पर्दा उठ चुका है। एटली अपनी आने वाली फिल्म में Kamal Haasan और Salman Khan की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ में दिखाना चाहते हैं। पिछले साल एटली ने शाहरूख खान के साथ जवान फिल्म में काम किया था। जोकि बॉक्स ऑफिस पर सुपर--डुपर हिट रही थी। जवान के बाद, एटली भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने के लिए काम कर रहे हैं और अब उन्होंने भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े मेगास्टार से बातचीत करके इस दिशा में कदम उठाना शुरू कर दिया है। 

सलमान खान और एटली की फिल्म कब रिलीज होगी (Salman Khan Atlee Movie Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) और एटली (Atlee) की फिल्म को अभी तक किसी प्रकार का शीर्षक नहीं दिया गया है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म अगले साल फ्लोर पर आ जाएगी। खबरों कि माने तो सलमान खान सिंकदर (Sikandar Movie) की शूटिंग पूरी करने के बाद एटली की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। 

Tags:    

Similar News