Bigg Boss 18 Update: बिग बॉस 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम आया सामने

Bigg Boss 18 Contestants: सलमान खान के शो Bigg Boss 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम आया सामने, देखे यहाँ

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-12 16:04 IST

Bigg Boss 18 First Confirm Contestants Name

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान (Salman Khan) के रियलटी शो Bigg Boss 18 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए है। बता दे कि सलमान खान का शो Bigg Boss 18 का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। अब जाकर वो घड़ी नजदीक आ चुकी है। जब Bigg Boss 18 दर्शकों को कलर्स टीवी पर देखने को मिलेगा। तो वहीं Bigg Boss 18 का प्रोमो Salman Khan ने हालहि में शूट कर लिया है। जोकि कभी भी जारी किया जा सकता हैं। तो वहीं हर रोज Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट का नाम सामने आ रहा हैं। अब जाकर Bigg Boss 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। 

बिग बॉस 18 फर्स्ट कंफर्म कंटेस्टेंट (Bigg Boss 18 First Confirm Contestants Name)-


सलमान खान के रियलटी शो Bigg Boss के 18वें सीजन को मेकर्स सुपर-डुपर हिट बनाने के लिए किसी प्रकार की कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जहाँ पर Bigg Boss 18 के होस्ट में बदलाव की घोषणा की गई थी। लेकिन बाद में ये कंफर्म हो गया ही सलमान खान ही Bigg Boss 18 होस्ट करेंगे। अब जाकर Bigg Boss 18 के लिए कंटेस्टेंट को अप्रोच किया जा रहा है। जिसमें टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक के हर एक एक्टर और एक्ट्रेस को अप्रोच किया जा रहा है। जोकि पहले Bigg Boss का हिस्सा नहीं बन चुके हैं। इसके अलावा यूट्यूबर और इंफ्लूएंशर और भोजपुरी सिनेमा से जुड़े कंटेस्टेंट को भी Bigg Boss 18 के लिए अप्रोच किया जा रहा है। 

खबरों कि मानें तो Bigg Boss 18 के लिए इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा *Raj Kundra Bigg Boss 18) को अप्रोच किय गया है। और वो Bigg Boss 18 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट में से एक हैं। राज कुद्रा के बारे में कौन नहीं जानता हैं कि एक समय ऐसा था। जब राज कुंद्रा सुर्खियों का हिस्सा बने हुए थे। लेकिन अभी तक इस खबर पर Raj Kundra द्वारा मुहर नहीं लगाई गई है। कि वो Bigg Boss 18 का हिस्सा बन रहे हैं या नहीं, बिग बॉस 18 के फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट (Bigg Boss 18 Final Contestants List) तो 5 अक्टूबर को ही सामने आएगी। 


Tags:    

Similar News