इस कमर्शियल शूटिंग की वजह से ट्रेंड कर रहे हैं सलमान खान, जानिए क्या हुआ?

सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर अपने एक खास रिकॉर्ड के चलते चर्चा में बने हैं।अक्सर अपनी फिल्मों के साथ ही ब्रांड के लिए भी मोटी फीस वसूलने वाले सलमान एक बार फिर अपनी फीस के चलते चर्चा बटोर रहे है। एक खबर के अनुसार, सलमान खान को एक स्मार्टफोन के कमर्शियल की शूटिंग के लिए एक दिन के

Update: 2020-03-05 17:37 GMT

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर अपने एक खास रिकॉर्ड के चलते चर्चा में बने हैं।अक्सर अपनी फिल्मों के साथ ही ब्रांड के लिए भी मोटी फीस वसूलने वाले सलमान एक बार फिर अपनी फीस के चलते चर्चा में है। एक खबर के अनुसार, सलमान खान को एक स्मार्टफोन के कमर्शियल की शूटिंग के लिए एक दिन के 7 करोड़ रुपए मिले हैं। बता दें कि अक्सर ऐसे शूट्स तीन से पांच दिनों तक चलते हैं।

यह पढ़ें...बिकनी में इस लड़के के साथ ये क्या कर रहीं हैं सारा अली खान?

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने फरवरी महीने में महबूब स्टूडियो में इस कमर्शियल की शूटिंग की थी। एक सोर्स ने फिल्म पोर्टल को बताया था कि किसी ब्रांड की शूटिंग के लिए अब तक किसी स्टार ने इतनी रकम नहीं हासिल की है।

Full View

एक सोर्स के मुताबिक, सलमान से पहले अब तक किसी भी सुपरस्टार सेलेब्रिटी ने ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए इतनी धनराशि नहीं ली है। रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि सलमान ने इस ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट के लिए चार से पांच दिनों को फ्री किया है।

यह पढ़ें... इस अभिनेता ने बेटे को नहीं दी फूटी कौड़ी, करोड़ों की संपत्ति कर दी दान

Full View

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की पिछली फिल्म दबंग 3 थी। इस फिल्म को क्रिटिक्स से खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई की थी। वे अब अपनी फिल्म राधे को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में वे दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा जैसे सितारों के साथ नजर आएंगे। सलमान इससे पहले फिल्म भारत में दिशा के साथ काम कर चुके हैं। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News