सलमान पर भविष्यवाणी: पंडितजी ने कही ऐसी बात, टूटे लाखों दिल, खत्म हुआ इंतज़ार

फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन खुद सलमान शायद अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। वैसे सलमान शादी से जरूर दूर भाग रहे हैं

Update: 2020-10-04 04:56 GMT
डित का ये जवाब सुन सलमान खुशी से झूम उठे. वे लगातार हंसते रहे और चैन की सांस ले रहे थे. अब फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

मुंबई: बिग बॉस-14 सीजन के पहले एपिसोड में एक पंडित भी मेहमान रूम में आए है। वे कंटेस्टेंट का तो भविष्य बता ही रहे हैं, उन्होंने सलमान खान की शादी पर भी बड़ा बयान दिया है। खुद सलमान खान ने पंडित जी से अपनी शादी को लेकर सवाल पूछा तो पंडित जी आपने कहा था कि कई साल पहले मेरी शादी हो जाएगी, लेकिन कुछ हुआ नहीं।

अब नहीं होगी सलमान की शादी

सलमान ज्योतिषी से पूछते हैं कि उनकी शादी कब होगी? जिस पर ज्योतिषी कहते हैं, अभी कोई संभावना नहीं है। इसके बाद सलमान उन्हें याद दिलाते हैं, 6 साल पहले आपने कहा था मेरी शादी होगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। आगे ऐसा कोई योग नहीं बन रहा? ज्योतिष ने साफ कहा। 'नहीं...नहीं बिल्कुल चांस नहीं है'।

यह पढ़ें..कंगना का शक: सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोली-एक्टर को धमकाया

Full View

अब इस सवाल पर पंडित ने तुरंत कह दिया कि आपकी ग्रहों की दिशा अभी सही नही है। शादी का जो योग बन रहा था वो भी भंग हो गया है। सलमान ने जब पूछा कि ये योग अब कब बनेगा,तब पंडित जी ने साफ कह दिया- निकट भविष्य में कुछ संभव नहीं है।

सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार

पंडित का ये जवाब सुन सलमान खुशी से झूम उठे। वे लगातार हंसते रहे और चैन की सांस ले रहे थे। फैन्स तो सलमान की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन खुद सलमान शायद अभी शादी नहीं करना चाहते हैं। वैसे सलमान शादी से जरूर दूर भाग रहे हैं, लेकिन बताया जाता है कि वे इस समय यूलिया वंतूर को डेट कर रहे हैं। इसे सलमान ने पब्लिकली नहीं कहा है, लेकिन दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।

Full View

एजाज मासूम, निक्की चालाक

जब सलमान ज्योतिषी से शो के पहले कंटेस्टेंट एजाज खान और दूसरी कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के फ्यूचर के बारे में पूछा। ज्योतिषी कहते हैं कि एजाज काफी मासूम और क्यूट लगते हैं। लेकिन निक्की तंबोली काफी चालाक हैं।निक्की ने शो में आकर खुद बताया कि वह रियल लाइफ में काफी बोल्ड और फ्रैंक हैं। निक्की ने यह भी कहा, 'मैं आ रही हूं सभी के दिलों के साथ खेलने के लिए'।

यह पढ़ें...हाथरस DM के रहते निष्पक्ष जांच कैसे, परिवार को है खतरा, मायावती ने उठाया सवाल

वहीं निक्की जब बिग बॉस के घर में एंट्री लेती हैं तो हिना खान और गौहर खान उन्हें एक टास्क देती हैं कि उन्हें सिद्धार्थ को रिझाना है। निक्की ने ये टास्क पूरा किया। वह सिद्धार्थ के बिल्कुल पीछे पड़ जाती हैं जिससे सिद्धार्थ भी घबरा जाते हैं। लेकिन जब निक्की टास्क पूरा कर लेती हैं तो हिना और गौहर उनकी तारीफ करते हैं।

Tags:    

Similar News