नहीं मनाएंगे सलमान खान अपना जन्मदिन, इस शख्स के साथ रहेंगे पूरा दिन,जानिए क्यों

बॉलीवुड के दबंग खान यानि  सलमान खान के जन्मदिन (27 दिसंबर) को है। इसको लेकर फैंस के लिए खुश खबरी नहीं हैं। क्योंकि सलमान खान इस बार अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। हालांकि  उनके फैंस के लिए निराशा की खबर हैं।

Update: 2019-12-26 14:30 GMT
salman khan

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान के जन्मदिन (27 दिसंबर) को है। इसको लेकर फैंस के लिए खुश खबरी नहीं हैं। क्योंकि सलमान खान इस बार अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगे। हालांकि उनके फैंस के लिए निराशा की खबर हैं। क्योंकि हर साल की तरह इस साल भी फैंस अपने पसंदीदा एक्टर के बर्थडे का इंतजार कर रहे हैं।

Full View

यह पढ़ें...खेसारी-रितु स्टारर फिल्म ‘बाप जी’ में बतौर विलेन नजर आएंगे सिने स्टार सी.पी भट्ट

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने इस साल अपना बर्थडे पार्टी कैंसल करने का डिसीजन लिया है। क्योंकि सलमान अपनी बहन अर्पिता के साथ यह समय गुजारेंगे। दरअसल अर्पिता प्रेगनेंट हैं और 27 दिसंबर को उनकी डिलिवरी होने वाली है। ऐसे वक्त में सलमान अर्पिता की देखरेख के लिए उनके पास रहना चाहते हैं।

Full View

रिपोर्ट में आगे कहा गया था कि इस बार सलमान की बर्थडे पार्टी उनके पनवेल फार्महाउस के बजाय सोहेल खान के घर बांद्रा में होगी। बस यही कारण है कि सलमान अर्पिता के साथ रहना चाहते हैं।

यह पढ़ें...सी पी भट्ट, अभिनय की दुनिया का बेताज बादशाह

Full View

अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा मिलकर ये फैसला किया है कि वो 27 दिसंबर को सी-सेक्शन डिलिवरी करेंगे और सलमान को सरप्राइज देंगे। ऐसे में ये दिन बेशक खान परिवार के लिए बेहद खास हो सकता है।

Full View

Tags:    

Similar News