Bigg Boss 16: टेलीविजन स्टार्स सौंदर्या शर्मा, गौतम विग और निमृत कौर अहलूवालिया होंगे शो के कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16 Contestants: बिग बॉस 16 इस वीकेंड लॉन्च होने के लिए तैयार है और इसमें टेलीविज़न स्टार्स सौंदर्या शर्मा, गौतम विग और निमृत कौर अहलूवालिया शो में शामिल होने वाले हैं।

Update:2022-09-26 18:40 IST

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Contestants: सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो बिग बॉस 16 इस वीकेंड लॉन्च होने के लिए तैयार है और इसमें टेलीविज़न स्टार्स सौंदर्या शर्मा, गौतम विग और निमृत कौर अहलूवालिया शो में शामिल होने वाले हैं। एक हफ्ते से भी कम समय में, बिग बॉस 16 टीवी स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है, जिसमें सलमान खान होस्ट के रूप में एक बार फिर नज़र आएंगे। कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए जा रहे कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को एन्ड तक सुरक्षित किया जा रहा है। हम आपको इसके पहले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी बखूबी दिखा चुके हैं वहीँ अब हम आपके लिए कुछ और सेलिब्रिटी के नामों को लेकर आये हैं जो बीबी हाउस में रहने और लॉक होने को तैयार हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म रांची डायरीज और वेब शो रक्तांचल में अभिनय कर चुकीं एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा की एक कंटेस्टेंट के रूप में पुष्टि की गई है। अपने ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाने वाली शर्मा वंडर वुमन 1984 के ऑडिशन के लिए भी चर्चा में रहीं थीं।

लिस्ट में अगला नाम है टीवी आर्टिस्ट गौतम विग और निमृत कौर अहलूवालिया का। गौतम साथ निभाना साथिया 2, नामकरण, पिंजारा खुबसुरती का, तंत्र और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो का हिस्सा रहे हैं। कलर्स टीवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गौतम के कुछ प्रशंसकों के सवालों के जवाब देते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें शो में उनकी उपस्थिति की पुष्टि की गई थी। वहीँ निमृत, मिस इंडिया की पूर्व प्रतियोगी रह चुकी हैं और उन्होंने कलर्स के शो छोटी सरदारनी में मुख्य भूमिका निभाई है।

जैसा कि हमारे द्वारा पहले ही बताया गया है, इमली लीड सुंबुल तौकीर और मॉडल मान्या सिंह के साथ उतरन अभिनेता टीना दत्ता और श्रीजिता डे भी बिग बॉस 16 का हिस्सा होने को तैयार हैं। टीवी स्टार्स सुरभि ज्योति, शिविन नारंग, कनिका मान और प्रकृति मिश्रा के अलावा फिल्म निर्देशक साजिद खान के भी सलमान खान के शो में शामिल होने की संभावना है। जबकि लॉक अप विजेता मुनव्वर फारूकी के शो में शामिल होने की जोरदार चर्चा हो रही है, इस बात की प्रबल संभावना है कि वह शो में दिखेंगे।

रियलिटी शो के इस सीज़न को नए नियमों और कई ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ लाया जा रहा है , क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। प्रोमो में होस्ट सलमान खान गब्बर सिंह और मोगैम्बो के गेटअप में अपने अंदर के खलनायक को दिखाते हुए नजर आए। सलमान ने इस बार ये भी कन्फर्म किया है कि सभी की प्लानिंग विफल हो जाएंगी क्योंकि इस बार खेल में कुछ नए मोड़ आएंगे जिसमे कंटेस्टेंट्स उलझ के रह जाने वाले हैं।

बिग बॉस 16 का ग्रैंड प्रीमियर 1 और 2 अक्टूबर को प्रसारित होगा, जहां सलमान खान 105 दिनों के लिए घर के अंदर बंद होने से पहले प्रतियोगियों का परिचय देंगे। शो सोमवार-शुक्रवार को रात 10 बजे प्रसारित होगा, जबकि बॉलीवुड भाईजान वीकेंड का वार में रात 9:30 बजे घरवालों को ग्रिल करेंगे।

Tags:    

Similar News