Bigg Boss 16 शुरू होने से पहले क्या आपके मन में भी यही सवाल आ रहे हैं, जानिए कितना बदल जायेगा आपका फेवरेट शो!

Bigg Boss 16: टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस कलर्स टीवी पर 1 अक्टूबर 2022 को ऑन एयर होने जा रहा है। शो को लेकर हर तरफ काफी सारे अपडेट्स भी आ रहे हैं।

Update: 2022-09-30 10:50 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस कलर्स टीवी पर 1 अक्टूबर 2022 को ऑन एयर होने जा रहा है। शो को लेकर हर तरफ काफी सारे अपडेट्स भी आ रहे हैं। जहाँ शो के दो कंटेस्टेंट के नाम सामने आ गए हैं जिनमे अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन शामिल हैं वहीँ शो में हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी भी आने वालीं हैं।शो से दर्शकों को कई उम्मीदें हैं आइये जानते हैं शो से जुडी कुछ ज़रूरी बातें।

हिट रियलिटी शो बिग बॉस का बिग सीजन 16, 1 अक्टूबर, 2022 को कलर्स टीवी और वूट पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है। बिग बॉस के फैंस का एक्साइटमेंट समय के साथ और भी ज़्यादा बढ़ता जा रहा है क्योंकि मेकर्स ने भी शो के दिलचस्प पहलुओं के बारे में खुलासा करना शुरू कर दिया है कि आने वाले सीजन में क्या होने वाला है। क्या होगी घर की थीम? क्या चार बेडरूम हैं? कौन है शो का पहला कंटेस्टेंट? फैंस के पास लाखों सवाल हैं, हालांकि तमाम अनिश्चितताओं के बावजूद एक बात तय है कि इस शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

ये अफवाह है कि पॉपुलर रियलिटी शो के अपकमिंग सीज़न में इस बार नए नियम होंगे। साथ ही ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस इस गेम का हिस्सा होंगे। प्रोमो के अनुसार, जहां होस्ट सलमान खान को गब्बर सिंह और मोगैंबो के रूप में अपने अंदर के खलनायक को दिखाकर ये साबित कर दिया कि शो में दिलचस्प मोड़ आएंगे।

मच अवेटेड शो यानि बिग बॉस सीजन 16 का ग्रैंड प्रीमियर 1 और 2 अक्टूबर, 2022 को प्रसारित होगा, जहां सलमान खान के अलावा कोई भी ऑफिशियली 105 दिनों के लिए घर में प्रवेश करने से पहले दावेदारों का परिचय नहीं देगा। पिछले सभी सीजन्स की तरह ही ये शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होगा। फर्क सिर्फ इतना होगा, इस सीजन सलमान-स्पेशल वीकेंड का वार शनिवार और रविवार के बजाय शुक्रवार और शनिवार को रात 9:30 बजे प्रसारित होगा।

Tags:    

Similar News