Bigg Boss 18 Finale: सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का फिनाले कब होगा जानिए

Bigg Boss 18 Finale Date: सलमान खान के रियलटी शो बिग बॉस 18 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, चलिए जानते हैं, कब होगा बिग बॉस 18 का फिनाले

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-14 17:51 IST

Salman Khan Show Bigg Boss 18 Finale

Bigg Boss 18 Update: सलमान खान (Salman Khan) का रियलटी शो बिग बॉस का अगला सीजन Bigg Boss 18 जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। जिसके प्रोमो की शूटिंग सलमान खान ने पहले ही कर ली थी। तो वहीं प्रोमो किसी भी समय जारी किया जा सकता है। इसके साथ Bigg Boss 18 कब टीवी पर आएगा, इसके बारे में भी जानकारी शेयर की जा चुकी है। चलिए जानते हैं कि बिग बॉस 18 का फिनाले किस दिन होगा।

बिग बॉस 18 प्रोमो रिलीज डेट ( Salman Khan Bigg Boss 18 Promo Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) के रियलटी शो बिग बॉस 18 की पहली झलक दर्शकों को प्रोमों के माध्यम से देखने को मिलने वाली है। जिसके प्रोमों की शूटिंग मुंबई में हो चुकी है। अब जाकर इस हफ्ते बिग बॉस के मेकर्स द्वारा Bigg Boss 18 का प्रोमो जारी किया जा सकता है। खबरों कि मानें तो इस बार बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18 Promo) के घर का थीम टाइम ट्रैवल पर आधारित होगा। जिसमें पुराने कंटेस्टेंट भी भाग ले सकते हैं। 

बिग बॉस 18 कब रिलीज किया जाएगा (Bigg Boss 18 Start Date)-

सलमान खान (Salman Khan) का रियलटी शो बिग बॉस 18 कब रिलीज (Bigg Boss 18) किया जाएगा। इसको लेकर काफी पहले ही जानकारी शेयर कर दी गई थी।। खबरों कि मानें तो बिग बॉस 18 की शुरूआत कलर्स टीवी पर 5 अक्टूबर 2024 को होगा। 

बिग बॉस 18 का फिनाले कब होगा (Bigg Boss 18 Finale Date)-

सलमान खान के शो बिग बॉस 18 की शुरूआत अक्टूबर में तो हो जाएगी। लेकिन बिग बॉस 18 का फिनाले कब होगा इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी मेकर्स द्वारा शेयर नहीं की गई है। लेकिन यदि हम बिग बॉस के पुराने सीजन से तुलना करे तो बिग बॉस 18 का फिनाले जनवरी के महीने में हो सकता है। यदि शो एक महीना आगे बढ़ा दिया जाएगा टीआरपी अच्छी रही तो फरवरी के महीने में बिग बॉस 18 का फिनाले होगा। 

Tags:    

Similar News