सलमान खान ने ऋषि कपूर से मांगी माफी, किया उनको याद

ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड के भाई जान यानि कि सलमान खान ने उनके साथ सभी गिले सिकवे मिटाते हुए उन्हें याद किया।

Update: 2020-05-01 09:26 GMT
सलमान खान ने ऋषि कपूर से मांगी माफी, किया उनको याद

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। अचानक से तबीयत बिगने के बाद उन्हें बुधवार को सर एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। लेकिन बीमारी से जूझते हुए ऋषि कपूर ने गुरुवार को अंतिम सांस ली। बता दें कि वो कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री समेत पूरे देश में शोक की लहर है।

यह भी पढे़ं: अगर खरीद रखा है ये फोन, तो फौरन हटा दें, 24 घंटे हो रही आपकी जासूसी

सलमान खान ने सभी ऋषि कपूर को किया याद

सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए उनके निधन की जानकारी लोगों को दी थी। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री से लेकर उनके फैन्स को एक सदमा सा लग गया। सभी ने ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और उनके परिवार को भी अपनी सांतावना दी। ऋषि कपूर के निधन की खबर सुनने के बाद बॉलीवुड के भाई जान यानि कि सलमान खान ने सभी गिले सिकवे मिटाते हुए उन्हें याद किया।

यह भी पढे़ं: अनुष्का का ये राज: खुद विराट भी नहीं जानते थे, जाने क्यों एक्टिंग नहीं करना चाहती थी

सलमान खान ने क्या किया ट्वीट?

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि आपकी आत्मा को शांति मिले चिंटू सर। कहा सुना माफ, आपके परिवार और दोस्तो को ताकत और शांति। (Rest in peace chintu sirrr, kaha suna maaf , strength , peace n light to family n friends...)



दोनों के बीच विवादों की खबर

गौरतलब है कि सलमान खान और ऋषि कपूर के बीच विवादों की बातें अक्सर मीडिया में छायी रहती थी। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने इन विवादों पर खुलकर बात नहीं की और ना ही इन खबरों को तूल दिया।

यह भी पढे़ं: तबाह पाकिस्तान: पेट्रोल से महंगा बिकेगा पानी, आर्थिक स्थिति बिल्कुल ‘शून्य’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करेंय़

Tags:    

Similar News