संजय दत्त ने खरीदी 2.11 Cr की लग्जरी कार, जानिए इसकी खासियत

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त आजकल काफी चर्चा में हैं। अभी वह फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने को लेकर सुर्खियों में थे, तो इस बीच अपनी नई कार को लेकर चर्चा में है।

Update: 2019-04-12 15:15 GMT

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त आजकल काफी चर्चा में हैं। अभी वह फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ काम करने को लेकर सुर्खियों में थे, तो इस बीच अपनी नई कार को लेकर चर्चा में है।

संजय दत्त ने हाल ही में लग्जरी एसयूवी रेंज रोवर खरीदी है। उन्होंने एसयूवी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर भी शेयर की है। खबरों के मुताबिक संजय दत्त ने जो रेंज रोवर खरीदी है उसका वजन दो टन से भी ऊपर है, लेकिन इसके बावजूद ये गाड़ी 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 5.5 सेकेंड्स में पकड़ लेती है।

यह भी पढ़ें...कोर्ट का सरकार से सवाल: सरकारी अस्पतालों में वेंटिलेटरों की कमी पर 3 साल में क्या किया?

इसके अलावा इस गाड़ी की टॉप स्पीड 225 किलोमीटर प्रति घंटा है। बता दें कि इस गाड़ी के इंजन में 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन लगे हैं। संजय दत्त ने जो रेंज रोवर खरीदी है दिल्ली में उसकी एक्स शो रूम कीमत करीब 2.11 करोड़ रुपये है।

संजय दत्त की कार में 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड V8 पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 558 bhp का पावर और 700 Nm पर टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

यह भी पढ़ें...अभी 50 से कम घरेलू उड़ानों का परिचालन कर रही है जेट एयरवेज: डीजीसीए

रेंज रोवर का यह वेरियंट 5.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकता है। इसकी टॉप स्पीड 225 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Tags:    

Similar News