सपना के ठुमकों का कहर: लटकों-झटकों ने मचा रखा है बवाल, देखते रह जाएंगे इन्हें

देश में कोरोना बुरी तरह पैर पसार चुका है, जिस वजह से हर जगह लॉकडाउन लगाया गया था। सरकार ने लोगों का बाहर निकल ना बंद कर दिया है।

Update: 2020-06-07 07:30 GMT

मुंबईः देश में कोरोना बुरी तरह पैर पसार चुका है, जिस वजह से हर जगह लॉकडाउन लगाया गया था। सरकार ने लोगों का बाहर निकल ना बंद कर दिया है। अब इस लॉकडाउन में लोगों का एक मात्र सहारा मोबाइल और सोशल मीडिया है। इन दिनों लोग ज्यादा से ज्यादा समय अपना मोबाइल पर ही बीता रहे है। लोग घर पर इन दिनों सोशल मीडिया पर वेब सीरीज, फिल्में और वीडियो देखकर अपना टाइम पास बीता रहे हैं। लेकिन हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के डांस वीडियो आज-कल काफी वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें, सपना का एक और गजब का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल काटे हुए है। वीडियो में वो कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही है।

Full View

ये भी पढ़ें:सरकार का बड़ा फैसला: अस्पताल में होगा सिर्फ इनका इलाज, जल्द लागू होगा नियम

Full View

इस वीडियो में सपना ऑरेंज सूट में स्टेज पर अपने झटकों से गदर मचाए हुए हैं। भोजपुरी, पंजाबी तो कभी हरियाणवी गानों पर धूम मचाने वाली सपना चौधरी के इस डांस वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखी है। वीडियो में सपना दर्शकों के बीच 'मत छेड़ बलम पर' गजब ठुमके लगाती दिख रही हैं और अपने फैंस को एंटरटेन कर रही हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:जनधन खाताधारक ध्यान दें, जल्द से जल्द निकालें आखिरी किस्त

Full View

उनका ये काफी पुराना वीडियो है जो काफी वायरल हो रहा है। सभी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें लॉकडाउन के टाइम यूट्यूब पर सपना चौधरी के वीडियोज खूब देखें और पसंद किए जा रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News