Sara Ali Khan Video: एक्ट्रेस सारा अली खान का हेवी वर्कआउट, क्या आपने देखा ये वीडियो

अभिनेत्री सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सारा खूब पसीने बहाती दिखाई दे रही हैं।

Written By :  Priya Singh
Update: 2021-12-29 07:09 GMT

sara Ali khan (Photo - Instagram)

Sara Ali Khan : अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपने हालिया रिलीज फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर किया है। वर्कआउट के माध्यम से वो सुपरफीट ब्रांड (SuperFit) के एप्पल साइडर विनेगर का प्रचार कर रही हैं। वीडियो में अभिनेत्री खूब पसीने बहा रही हैं। जाहिर है कि सारा के बदले स्वरुप के बारे में हर कोई जानता है। सारा पहले शारीरिक रुप से काफी स्वस्थ थीं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए अपने वजन पर खूब काम किया। अब सारा बिल्कुल स्लीम हो चुकी हैं।


सारा के फैट लॉस जर्नी को काफी सराहा गया

सकारात्मक बात यह है कि एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने वजन को लेकर कभी भी चिंतित नहीं थी। वो खुद के पर्सनैलिटी से खुश थीं। वो जैसी भी थीं, खुद में कॉन्फिडेंट फील करती थीं। सारा के फैट लॉस जर्नी को काफी सराहा गया है और वो इस वजह से चर्चा में भी रही हैं। इसलिए सारा अपने फैंस और फॉलोवर्स को फिटनेस इंस्पिरेशन देते हुए अपना वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने कई सारे वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

सारा अली खान ने फिट रहने के लिए एप्पल साइडर विनेगर पीने की सलाह दी

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो की बात करें, तो इस वीडियो में वो अपने फॉलोवर्स को सुपरफीट ब्रांड का एप्पल वीनेगर पीने के लिए कह रही हैं। अभिनेत्री का मानना है कि इस ड्रींक को पीने से वजन कम होता है, और यह आपको फीट रखने में मदद करता हैं। वीडियो में सारा को लेग्स और शोल्डर का एक्सरसाइज करते हुए देखा जा सकता है। साथ ही वो खुद को फिट रखने के लिए और भी एक्सरसाइज कर रही हैं। एक्ट्रेस सारा अली खान ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में इस विनेगर से जुड़ी जानकारी भी साझा की है। कैप्शन में उन्होंने सुपरफीट को मेंशन करते हुए इसके फायदे के बारे में बताया है।

फिल्म 'गैसलाइट' है सारा की अगली फिल्म

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में सारा द्वारा अभिनीत फिल्म 'अतरंगाी रे ' (Atrangi Re) रिलीज हुई है। इस फिल्म में सारा के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार, साउथ के सुपरहिरो धनुष लीड रोल की भूमिका में थें। फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में भी कामयाब रही। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। वहीं अगले साल यानी की 2022 में अभिनेत्री सारा अली खान पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) में दिखाई देंगी। फिल्म में अभिनेका विक्रांत मेस्सी (Vikrant Massey) को सारा के अपोजिट लीड रोल की भूमिका में कास्ट किया गया है। इस फिल्म में सारा अली खान, विक्रांत मेस्सी के अलावा चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) भी अहम भूमिका निभाएंगी। 

Tags:    

Similar News