Sara Ali Khan : सारा अली खान ने बिकनी में शेयर की फोटो, हॉट अंदाज में दिशा पटानी को दे रही हैं टक्कर

सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर बिकनी फोटो शेयर की। इस बीच उन्होंने 'इंस्टा' मंडे और 'असली' मंडे के बीच का अंतर साझा किया।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-10 07:49 GMT

Sara Ali Khan : सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। एक दिन भी ऐसा नहीं जाता जब अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर कोई फोटो शेयर नहीं करती। वो एक ट्रैवल फ्रीक हैं और जब भी मौका मिलता है, वो नई जगहों को एक्सप्लोर करती हैं। यकीन न हो तो, आप उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देख सकते हैं। जी हां, अभिनेत्री का इंस्टा प्रोफाइल उनके वेकेशन डेस्टिनेशन से भरा पड़ा है। सारा अली खान एक बीच लवर हैं और उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरीज इसका प्रमाण हैं। अतरंगी रे अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार को अपने थ्रोबैक बीच वेकेशन से दो झलकियां साझा की है।

सारा ने हॉट अंदाज में फोटो शेयर की

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरों को साझा किया। पहली तस्वीर में उन्हें नीली बिकिनी पहन कैमरे को पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा, "मंडे मॉर्निंग फॉर इंस्टाग्राम।" वहीं फोटो के लोकेशन के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने लिखा है कि सम वेयर इन द सी। वहीं दूसरी तस्वीर में उन्होंने सोमवार का रिएलिटी चेक दिया था। इस फोटो में सारा ने शॉर्ट्स और एक क्रॉप टॉप पहन रखा था। और वो कैमरे की ओर देखकर आलसी अंदाज में पोज़ दे रही थी।

सारा ने अपने पिछले साल के क्षणों को साझा किया

इसी के साथ उन्होंने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "मंडे मॉर्निंग इन रियलिटी।" इस फोटो के लोकेशन के बारे में लिखते हुए अभिनेत्री ने बताया, "स्टिल स्लिपिंग।" 30 दिसंबर को भी सारा ने साल के अंत में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने इन तस्वीरों के माध्यम से पूरे साल की अपनी अनदेखी क्लिप को साझा किया था। सारा (Sara Ali Khan) ने इन मेमोरीज को शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, "2021 के क्षण जिसने मुझे सबसे अधिक जीवंत महसूस कराया।"

सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'लुका छुपी 2' है

अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो हाल ही में उनकी सुपरहिट फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सारा के किरदार रिंकू को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सारा के अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार धनुष अहम भूमिका के किरदार में थें। सारा अली खान की अपकमिंग फिल्म 'लुका छुपी 2' (Luka Chhupi 2) है। इस फिल्म में उनका सहयोग अभिनेता विक्की कौशल कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर ने किया है। यह फिल्म 11 अक्टूबर,2022 में रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News