सुशांत को ड्रग्स की लत: अब इस एक्ट्रेस का खुलासा, सामने ही करता था नशा

दीपिका पादुकोण से सारा तक सभी ड्रग केस में फंस गई हैं। दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है। तीनों एक्ट्रेसेस के फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

Update: 2020-09-29 03:26 GMT
दीपिका पादुकोण से सारा तक सभी ड्रग केस में फंस गई हैं। दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है। तीनों एक्ट्रेसेस के फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसस की मुश्किलें बढ़ गई है। बॉलीवुड ड्रग मामले में एनसीबी ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। दीपिका पादुकोण से सारा तक सभी ड्रग केस में फंस गई हैं। दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की गई है। तीनों एक्ट्रेसेस के फोन भी एनसीबी ने जब्त कर लिए हैं।

यह पढ़ें...मसालों में छिपा भाग्य: जानिए कैसे चमकेगी रसोई में रखी इन 10 चीजों से किस्मत

ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार

सारा अली खान ने साफ कहा है कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। इधर श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से इंकार कर दिया है।सारा ने अपने बयान में एनसीबी को कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। केदारनाथ फिल्म की शूटिंग के दौरान और उसके बाद सुशांत ने उनके सामने ज़रूर ड्रग्स लिया।

Full View

श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्स लेने की बात से साफ़ इनकार कर दिया है। लेकिन उन्होंने भी सुशांत का नाम जरूर लिया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। सारा और श्रद्धा को रिया चक्रवर्ती के बयान के आधार पर एनसीबी ने बुलाया था। इन दोनों का ड्रग्स मंगाने या ड्रग्स लेने को लेकर कोई चैट नहीं है।

Full View

कोडवर्ड ..

दीपिका पादुकोण की एनसीबी के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं। शनिवार को जब दीपिका एनसीबी के दफ्तर में हाज़िर हुई तो एनसीबी ने 2017 के ड्रग्स चैट में लिखी गई दीपिका की चैट के आधार पर सवाल किए। दीपिका ने बताया कि माल वे सिगरेट को कहती हैं और ये उनका कोडवर्ड है।

यह पढ़ें...अपात्रों को मिल रहा PM आवास योजना का लाभ, प्रशासन बेच रहा योजना

Full View

करण जौहर से भी पूछताछ

फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग केस का खुलासा व्हाट्सएप चैट से हुआ, जिसके बाद एक-एक कर फिल्म एक्ट्रेसेस के नाम जुड़ते गए। एनसीबी के पास और स्टार्स की लिस्ट भी है।ड्रग्स मामले में एनसीबी की टीम करण जौहर से भी पूछताछ कर सकती है। हालांकि करण जौहर ने पहले ही सोशल मीडिया के जरिए इस बात की सफाई दे दी है कि वे ड्रग्स नहीं लेते हैं ना इसका समर्थन करते हैं।

Tags:    

Similar News