OH NO: बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री के लिए सैफ की बेटी सारा को भी करना पड़ रहा है ये काम

Update: 2017-06-01 05:29 GMT

मुंबई: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान अक्सर चर्चा में रहती हैं। चाहे सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी हो या फिर पार्टी-फंक्शन में उनका शरीक होना हो। सारा जहां भी जाती हैं कैमरे की नजर उन्हीं पर रहती है।

आगे...

Full View

खास कर जब से यह बात सामने आई है कि सारा जल्द ही अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली हैं, तब से उनकी चर्चा और भी बढ़ गई है। सारा भी बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने को लेकर उत्सुक हैं और इस बात का सबूत है उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट।

आगे...

Full View

इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस निम्रत कौर ने भी एक अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह सारा अली खान के साथ वर्कआउट ड्रेस में नजर आ रही है। आपको बता दें कि सैफ अली खान की बेटी सारा जल्दी ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म ‘केदारनाथ’ से यह स्टारकिड अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी होंगे।

आगे...

Full View

अपने ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में सारा अली खान जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किया है जिसमें साफ दिख रहा है कि खुद को शेप में रखने के लिए वह कितनी मेहनत कर रही है। इससे पहले भी सारा ने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए निम्रत कौर ने लिखा, माई फेवरेट खान।

आगे...

Full View

आगे...

Full View

आगे...

Full View

आगे...

Full View

आगे...

Full View

Tags:    

Similar News