Bigg Boss में बायस्ड हुए सीनियर्स: सारा के एविक्शन से भड़के फैंस, कही ये बात

कलर्स टीवी के सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कल यानी सोमवार को पहला एविक्शन हुआ। जिसमें पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल को बिग बॉस के घर से बेदखल होना पड़ा। हालांकि फैंस इस फैसले से नाखुश नजर आ रहे हैं।

Update: 2020-10-13 06:45 GMT
बिग बॉस के घर से बेघर हुईं सारा, फैंस हुए नाखुश

लखनऊ: कलर्स टीवी के सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में कल यानी सोमवार को पहला एविक्शन देखने को मिला। इस एविक्शन में पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल (Punjabi singer Sara Gurpal) को बिग बॉस के घर से बेदखल होना पड़ा। बता दें कि इस बार घर के तीनों सीन‍ियर्स यानी हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान ने एविक्शन का फैसला लिया है।

सीनियर्स ने सारा गुरपाल को बताया सबसे कमजोर कंटेस्टेंट

तीनों सीनियर्स ने सारा गुरपाल को सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बताया और उन्हें एविक्शन के लिए चुना। हालांकि सीनियर्स का ये फैसला फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने सीनीयर्स को बायस्ड बताया। फैंस ने यहां तक कहा कि बिग बॉस के घर में भी नेपोटिज्म किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: कंगना ने फिर दागी मिसाइलः बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर

सोशल मीडिया पर फैंस ने जाहिर की नाराजगी

सोशल मीडिया पर फैंस सारा के सपोर्ट में उतरे हैं और सीनियर्स को बायस्ड यानी पक्षपाती बता रहे हैं। फैंस का कहना है कि अगर सीनियर्स को ही फैसला लेना है तो दर्शकों का क्या रोल रह गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि सारा को अभी एविक्ट नहीं किया जाना चाहिए था, वो काफी अच्छा खेल रही थीं। इसके साथ ही बहुत से यूजर्स का यह भी कहना है कि बिग बॉस एक स्क्र‍िप्टेड शो है।









यह भी पढ़ें: खून से सन गई पुलिस अफसरों की वर्दी, कैदियों ने इतना मारा, हत्या के 8 आरोपी फरार

सलमान ने दिया था एव‍िक्शन का हिंट

आपको बता दें कि शो के होस्ट सलमान खान ने बिग बॉस 14 वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स को पहले ही एव‍िक्शन का हिंट दिया था। वहीं सारा गुरपाल का शो से जाना इसलिए भी तय माना जा रहा था क्योंकि सीन‍ियर्स के एक टास्क के दौरान हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला ने 'इसमें वो बात नहीं है' कैटेगरी में सारा का नाम ही चुना था। जिसके बाद से ऐसा माना जा रहा था कि बिग बॉस के पहले एविक्शन में सारा का नाम ही लिया जाएगा। हालांकि सीनियर्स के इस फैसले से फैंस खासा नाराज हैं।

यह भी पढ़ें: किसानों की बल्ले-बल्ले: ये एजेंसियां खरीद रही हैं धान, खोले गए 4 हजार खरीद केंद्र

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News