Shahrukh Khan की तबीयत पर डॉक्टर्स ने दिया अपडेट, जानें अब कैसी है एक्टर की हालत

Shah Rukh Khan Hospitalised: शाहरुख खान की तबीयत खराब होने के कारण उनके फैंस काफी परेशान हैं। आइए आपको बताते हैं एक्टर को क्या हुआ था और अब एक्टर की हालत कैसी है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-22 14:15 GMT

Shah Rukh Khan Health Update (Image Credit: Social Media)

Shah Rukh Khan Health Update: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के फैंस इस वक्त काफी ज्यादा परेशान हैं। दरअसल, शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब होने के चलते उन्हें भर्ती कराया गया था। ऐसे में फैंस यह जानने के लिए परेशान हैं कि अब उनकी हालत कैसी है? इस बीच एक्टर की तबीयत को लेकर अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अस्पताल में भर्ती हुए शाहरुख खान

दरअसल, 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच IPL 2024 का पहला क्वालिफायर मैच खेला गया था। इस मुकाबले में KKR ने बाजी मारी और चौथी बार फाइनल में एंट्री की। इस मैच के लिए शाहरुख दो दिन से अहमदाबाद में आए थे। गर्मी ज्यादा होने के चलते उन्हें डीहाइड्रेशन हुआ, जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें दोपहर एक बजे के करीब केडी हॉस्पिटल ले जाया गया।


अब कैसी है शाहरुख खान की तबीयत?

खबरों के अनुसार, अब शाहरुख खान बिल्कुल ठीक हैं। प्राइमेरी ट्रीटमेंट देने के बाद शाहरुख को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने शाहरुख को कुछ समय आराम करने के लिए कहा है। IPL 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में होगा। यदि तबीयत ठीक रही तो शाहरुख इस खिताबी मुकाबले में भी नजर आ सकते हैं।


परिवार संग IPL मैच में पहुंचे थे शाहरुख खान

बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार के साथ अपनी टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) का मैच देखने के लिए पहुंचे थे। शाहरुख खान को अपनी टीम से काफी उम्मीद है कि इस बार आईपीएल 2024 का कप उनकी टीम जीतेगी। हालांकि, ये तो वक्त बताएगा कि आखिर कौन सी टीम इस बार आईपीएल 2024 में बाजी मारती है। खैर, शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर को आखिरी बार फिल्म 'डंकी' में देखा गया था। वहीं, खबरों के अनुसार शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ फिल्म 'किंग' में नजर आएंगे।



Tags:    

Similar News