Shah Rukh Khan ने बेटे AbRam की ताइक्वांडो करते हुए फोटो पोस्ट की, कैप्शन...

शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) ने आज अपने बेटे अबराम (AbRam)  की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। जिसमें साफ़ तौर पर यह दिख रहा है कि अबराम ने अब ताइक्वांडो की ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

Update: 2019-08-26 15:46 GMT
Shah Rukh Khan ने बेटे AbRam की ताइक्वांडो करते हुए फोटो पोस्ट की, कैप्शन...

एंटरटेनमेंट डेस्क: शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) ने आज अपने बेटे अबराम (AbRam) की एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है। जिसमें साफ़ तौर पर यह दिख रहा है कि अबराम ने अब ताइक्वांडो की ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

किंग ख़ान ने नन्हे अबराम की तस्वीर के साथ आर्यन और सुहाना की ताइक्वांडो यूनिफॉर्म वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

पढ़ें...

फैंस निकाल रहे दिल के अरमान, जमकर ट्रेंड हो रहा #प्यार_का_नाम_शाहरुख़_खान

बड़ी अनोखी थी शाहरुख खान की लव स्टोरी, जमकर हुई थी परेशान वाइफ गौरी

Full View

ये लिखा कैप्शन:

शाहरुख़ ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- परिवार में Tae Khan Doh की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए, किरन टीचर के फाइट क्लब में सबसे नयी भर्ती।

फिलहाल येलो बेल्ट है...। बता दें, अबराम अभी 6 साल के हैं। उनका जन्म सरोगेसी से 2013 में हुआ था। शाहरुख़, अबराम को बहुत चाहते हैं और अक्सर उनके साथ वक़्त बिताते हुए उन्हें देखा जा सकता है।



हाल ही में कृष्ण जन्माष्टमी पर शाहरुख़ और अबराम की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें अबराम दोस्तों के साथ दही-हांडी का खेल खेल रहे हैं और शाह रुख़ उन्हें कैमरे से शूट कर रहे हैं। शाह रुख़ अबराम के साथ समय बिताने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ना चाहते। कुछ दिन पहले वो परिवार के साथ माल्दीव्स में छुट्टियां मनाने गये थे।

Full View

पढ़ें...

शाहरुख ने कहा-बचा के रखूं अबराम के कपड़े, कही NEXT बच्चे की तो नहीं प्लानिंग

OMG: ऐसा क्या हुआ कि शाहरूख के क्यूट बेटे अबराम को भी खुद छिपाना पड़ा चेहरा

नेटफ्लिक्स पर ला रहें वेबसीरीज:

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाह रुख़ ख़ान ने ज़ीरो के बाद कोई फ़िल्म साइन नहीं की है।

अलबत्ता बतौर प्रोड्यूसर वो ख़ुद को बिज़ी रखे हुए हैं। अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू को लेकर उन्होंने बदला बनाई थी, जो इसी साल रिलीज़ हुई थी।

यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी और अब नेटफ्लिक्स पर उनकी वेब सीरीज़ बार्ड ऑफ़ ब्लड आ रही है, जो 27 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News