ShahidKapoor: मीरा कपूर ने अपने फैंस को दिलाई "डीडीएलजे" की याद...

मीरा राजपूत की स्विस वेकेशन से शाहिद कपूर के साथ नई तस्वीर ने प्रशंसकों को शाहरुख खान और काजोल के 'डीडीएलजे' के दृश्य की याद दिला दी।

Update: 2022-07-21 15:29 GMT

DDLJ movie scene (image: social media)

DDLJ Scene: मीरा राजपूत की स्विस वेकेशन से शाहिद कपूर के साथ नई तस्वीर ने प्रशंसकों को शाहरुख खान और काजोल के 'डीडीएलजे' के दृश्य की याद दिला दी

शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत को हाल ही में स्विट्जरलैंड में अपने बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ छुट्टियां मनाते देखा गया। मीरा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ वेकेशन की एक पुरानी तस्वीर साझा की। उनकी तस्वीर ने प्रशंसकों को शाहरुख खान और काजोल के 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के ट्रेन वाले दृश्य की याद दिला दी है।

तस्वीर में शाहिद मीरा का हाथ पकड़कर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते नजर आ रहे हैं। वह पूरी तरह सफेद रंग के कपड़ों में दिख रहें हैं, जबकि मीरा ने सफेद पैंट और उसके साथ गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। तस्वीर में बैकग्राउंड में एक ब्रेथटेकिंग व्यू भी है।

मीरा ने अपने फैंस के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एक्टिंग चिल // भी चीज ।" एक नज़र देख लो:

तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद ही, प्रशंसकों को उन्हें राज और सिमरन कहते हुए देखा गया। वहीं उनमें से कुछ फैंस ने उन्हें 'जब वी मेट' से आदित्य और गीत भी कहा। एक फैन ने लिखा, "राज और सिमरन...DDLJ...अगला DDLJ2 प्रोमो ....आप इस के लिए बेस्ट चॉइस हैं।" एक अन्य फैन ने लिखा, "दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, माई फेव.कपल ।" एक अन्य कमेंट में लिखा था, "दूसरी तस्वीर मुझे आदित्य और गीत की याद दिलाती है।"

इसी बीच हाल ही में शाहिद और मीरा ने अपनी 7वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। उन्होंने अपने वेकेशन से तस्वीरें शेयर कीं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं।

वहीं अगर हम काम की बात करें तो, शाहिद जल्द ही राज और डीके द्वारा अभिनीत 'फर्जी' के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं जो इस साल 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शाहिद अली अब्बास जफर की फिल्म "ब्लडी डैडी" में भी नजर आएंगे जो इस साल 10 दिसंबर को रिलीज होगी।


Tags:    

Similar News