Shahrukh Khan की जान को है खतरा, इस कारण बढ़ी 'मन्नत' के बाहर सिक्योरिटी

Shahrukh Khan: क्या शाहरुख खान की जान को खतरा है? क्या इसी कारण से उनके घर के बाहर इतनी ज्यादा सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है? आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-08-27 04:31 GMT
Shahrukh Khan (Image Credit: Instagram)

Shahrukh Khan: इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। खैर, फिर चाहे 'जवान' हो या 'पठान' शाहरुख खान के फैंस को उनकी हर फिल्म का इंतजार रहता है। शाहरुख खान के फैंस तो उनके लिए इस कदर पागल रहते हैं कि उनके घर के बाहर उनकी एक झलक पाने के लिए घंटो खड़े रहकर इंतजार करते हैं, लेकिन इन दिनों शाहरुख के घर 'मन्नत' के बाहर फैंस नहीं बल्कि चप्पे-चप्पे पर पुलिस मौजूद है, लेकिन क्यों? क्या शाहरुख खान की जान को खतरा है या फिर कोई और बात है? आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

किस वजह से बढ़ी 'मन्नत' की सिक्योरिटी?

दरअसल, एक ऑर्गेनाइजेशन ने शाहरुख खान के एक विज्ञापन पर आपत्ति जाहिर की है, जिसके विरोध में आकर ही मन्नत के बाहर उन्होंने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। अब जैसे ही पुलिस को इस प्रदर्शन के बारे में पता चला, तो उन्होंने शाहरुख खान के घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ा दी और वहां से फैंस को भी हटा दिया।

कब रिलीज हो रही है शाहरुख की 'जवान'

बता दें कि शाहरुख खान की 'जवान' 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इन दिनों फिल्म का प्रीव्यू सोशल मीडिया पर धमाल मता रहा है। फिल्म का प्रीव्यू लोगों को खूब पसंद आ रहा है और अब फैंस को बस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार है, जो जल्द खत्म होने वाला है। जी हां...खुद शाहरुख ने इस बात का खुलासा किया है कि बहुत जल्द 'जवान' का ट्रेलर भी रिलीज होने वाला है। हालांकि, एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट अभी नहीं बताई है।

जवान के बाद इन फिल्मों में धमाक मचाएंगे शाहरुख

वैसे देखा जाए तो शाहरुख खान के लिए ये साल काफी ज्यादा खास है, क्योंकि उनके पास ऐसी फिल्में है, जो काफी धमाकेदार है। वहीं, शाहरुख खान को इन फिल्मों की जरूरत भी थी, क्योंकि उन्हें बड़े पर्दे पर 4 साल बाद वापसी की है। ऐसे में उनकी फिल्मों का सुपरहिट होना बहुत जरूरी था और ये हुआ भी। सबसे पहले शाहरुख की 'पठान' रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले थे और अब 'जवान' रिलीज होने जा रही है, जिसका क्रेज फैंस में साफ देखने को मिल रहा है और बहुत जल्द शाहरुख की 'डंकी' भी रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News