Pathaan: मैच के दौरान 'झूमे जो पठान' पर नाचे विराट कोहली और रविंद्र जडेजा, शाहरुख खान ने ऐसे किया रिएक्ट

Pathaan: एक मैच के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का 'झूमे जो पठान' पर डांस करने का वीडियो वायरल हो गया है। जिसके बाद अब इसपर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है।

Update: 2023-02-14 11:32 GMT

Pathaan (Image Credit-Social Media)

Pathaan: एक मैच के दौरान क्रिकेटर विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का 'झूमे जो पठान' पर डांस करने का वीडियो वायरल हो गया है। जिसके बाद अब इसपर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है। आइये देखते हैं कि आखिर किंग खान ने किस तरह इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

क्रिकेटर विराट कोहली और रवींद्र जडेजा के डांस पर शाहरुख खान ने किया रिएक्ट

जहाँ शाहरुख़ की फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है वहीँ ये लगातार बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है। विशाल-शेखर द्वारा रचित फिल्म के गाने भी काफी हिट रहे हैं। 'झूमे जो पठान' गाने को बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया है और गाने के हुक स्टेप को इंस्टाग्राम पर कई फैंस द्वारा रीक्रिएट किया गया है! सिर्फ शाहरुख खान और दीपिका के फैन्स ही नहीं, क्रिकेटर विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को भी एक मैच के दौरान 'झूमे जो पठान' का हुक स्टेप करते हुए देखा गया था। वीडियो वायरल हो गया है, और अब शाहरुख खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है!

टवीटर पर वायरल हो रहे एक वीडियो में विराट कोहली और रवींद्र जडेजा कप्तान और कुछ अन्य खिलाड़ियों का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। जब वो इंतजार कर रहे थे, उन्हें शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान के गाने 'झूमे जो पठान' के हुक स्टेप करने की कोशिश करते देखा गया। आज, शाहरुख खान ने एक AskSRK सेशन को होस्ट किया, जिसके दौरान एक फैन ने कोहली और जडेजा का वीडियो शेयर किया, जिसमें शाहरुख से इस पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया। एक फैन ने लिखा, "पठान के डांस पर कुछ कहिये।" विराट और जडेजा के हुक स्टेप को देखकर शाहरुख खान हैरान रह गए और उन्होंने लिखा, "वो इसे मुझसे बेहतर कर रहे हैं !! इसे विराट और जडेजा से सीखना होगा!!!”

वैलेंटाइन डे पर शाहरुख खान ने ऐसे दिए जवाब

AskSRK के दौरान फैंस द्वारा पूछे गए ढेर सारे सवाल आज वैलेंटाइन डे की थीम पर थे। एक फैन ने पूछा कि गौरी खान को शाहरुख खान का पहला वैलेंटाइन डे गिफ्ट क्या था? फैन को जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'अगर मुझे ठीक से याद है कि अब 34 साल हो गए हैं..मुझे लगता है कि पिंक प्लास्टिक ईयररिंग्स का एक पेयर...' एक अन्य फैन ने पूछा, 'आप अपने चाहने वालों (फैंस) से वेलेंटाइन्स डे पर क्या गिफ्ट चाहते हैं। #AskSRK @iamsrk।” शाहरुख खान ने जवाब दिया, "आप पहले ही मुझे दे चुके हैं ... #पठान के लिए इतना प्यार।"

Tags:    

Similar News