रईस शाहरुख ने दीपिका को कुछ ऐसे दी 'एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के लिए गुड विशेज

Update: 2017-01-13 04:25 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' शनिवार को इंडिया में रिलीज हो रही है। फिल्म के शेयर किए गए ट्रेलर और पोस्टर्स को देखने से पता चल रहा है कि इस फिल्म 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में दीपिका जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आएंगी। वहीं दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने उन्हें उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बधाइयां दी हैं। बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के लिए हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल इंडिया आए हुए हैं।

दीपिका पादुकोण शाहरुख़ खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' में काम कर चुकी हैं और दोनों ही फिल्मों को ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। दीपिका को उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए बधाई शाहरुख ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडेर लॉन्च पर दी। इस मौके पर उन्होंने कहा 'दीपिका ने मेरे साथ करियर की शुरुआत की थी। 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है। मैं उन्हें और विन डीजल को विश करता हूं। मुझे बिलीव है कि यह फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

आगे की स्लाइड में जानिए शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' के बारे में

Full View

बता दें कि बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक गुजराती का रोल निभाया है। इस फिल्म के गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। हाल ही 'रईस' का नया गाना 'उड़ी उड़ी जाए' मकर सक्रांति के लिए रिलीज किया गया है।

आगे की स्लाइड में देखिए 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर' का एक लुक

Full View

Tags:    

Similar News