हॉट एंड बोल्ड अंदाज में क्रिसमस मना रही पूनम और शर्लिन, फैंस ने कहा ये

आज देशभर में क्रिसमस मनाया जा रहा है। क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी पार्टी कर रहे हैं। सैंटा कैप और सैंटा की ड्रेसेस पहनकर तस्वीरें क्लिक करा रहे हैं।

Update:2019-12-25 16:30 IST

मुंबई: आज देशभर में क्रिसमस मनाया जा रहा है। क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स भी पार्टी कर रहे हैं। सैंटा कैप और सैंटा की ड्रेसेस पहनकर तस्वीरें क्लिक करा रहे हैं। लेकिन इन्ही सबसे बीच आपको बताते हैं बॉलीवुड की सेक्सी सैंटा के बारे में। जी हां हम बात कर रहे है शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे की। सैंटा ड्रेस में शर्लिन और पूनम का फोटोशूट एक टाइम में काफी वायरल हुआ था। क्रिसमस के मौके पर दोनों का बोल्ड और सेक्सी अंदाज देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें:पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बोलीं, ‘दिखाओ चप्पल, फेंको पत्थर’

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा

Full View

पहले हम आपको बताते हैं बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की। वे प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट कराने वाली पहली भारतीय महिला हैं। शर्लिन अपनी सेक्सी अदाओं की वजह से फेमस हैं।

उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में कमा किया है। बोल्ड इमेज के चलते शर्लिन को बोल्ड कैरेक्टर ही मिलते हैं। शर्लिन इंस्टा पर अपनी ग्लैमरस और स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Full View

फोटो में रेड एंड ब्लैक कलर के बिकिनी टॉप और स्कर्ट में शर्लिन का बोल्ड अवतार वायरल हुआ था। सैंटा कैप और ब्लैक बूट उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं।

Full View

बोल्ड डीवा पूनम पांडे

अब आपको बताते हैं बोल्ड डीवा पूनम पांडे के बारे में, जिनका नाम ही लेना काफी है। शायद ऐसा कोई भी नहीं होगा जो पूनम पांडे को नहीं जानता होगा। पूनम के इंस्टाग्राम और यूट्यूब अकाउंट में बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की भरमार है। उनके वीडियो खूब लाइक और शेयर किए जाते हैं।

ये भी पढ़ें:ट्रंप-पुतिन के लिए खतरनाक है 2020, बाबा वेन्गा ने की ये डराने वाली भविष्यवाणियां

फोटो में सेक्सी सैंटा बनीं पूनम पांडे की हर फोटोज वायरल होती है। अपनी इन सेक्सी एंड बोल्ड फोटोज और बयानों के चलते पूनम चर्चा में रहती हैं। पूनम ने फिल्म नशा से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन्स दिए थे। लेकिन बेकार एक्टिंग की वजह से वो बॉलीवुड में लंबा नहीं टिक पाईं।

Tags:    

Similar News