Pornograaphy मामले में जेल जा चुके Raj Kundra की नई कार, कीमत इतनी कि उड़ जाएंगे होश

Raj Kundra Buys New Car: राज कुंद्रा अपनी इस नई कार की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं, आइए आपको भी राज कुंद्रा की नई कार की झलक दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-01 13:03 GMT

Raj Kundra Buys New Car  (Photo- Social Media)

Raj Kundra New Car: बिजनेसमैन राज कुंद्रा का नाम जब से पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया है, तब से वे अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। उनके बारे में छोटी से छोटी बात भी आग की तरह वायरल हो जाती है और यूजर्स उन्हें ट्रोल करने में पीछे नहीं हटते हैं। इसी बीच राज कुंद्रा को उनकी नई चमचमाती कार के साथ स्पॉट किया गया। जी हां! शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने नई कार खरीदी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राज कुंद्रा अपनी इस नई कार की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं, आइए आपको भी राज कुंद्रा की नई कार की झलक दिखाते हैं।

राज कुंद्रा ने खरीदी कौन सी कार (Raj Kundra Buys New Car)

राज कुंद्रा की नई कार के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं। अब यकीनन आप सभी यह जानना चाह रहें होंगे कि आखिरकार राज कुंद्रा ने कार कौन दी खरीदी है, तो हम आपको बता दें कि राज कुंद्रा ने ब्रिटिश लक्जरी स्पोर्ट्स कार लोटस इलेट्रे (Lotus Eletre) को अपने कार कलेक्शन में शामिल कर लिया है। सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा की नई कार के जो वीडियोज सामने आए हैं, उसमें राज कुंद्रा के साथ उनका बेटा वियान नजर आ रहा है, लेकिन शिल्पा कहीं दिखाई नहीं दे रहीं हैं। राज अपने बेटे वियान के साथ ही नई कार में राइड करने निकले हुए हैं।


इतने करोड़ की हैं राज कुंद्रा की नई कार (Raj Kundra New Car Price)

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है, दोनों के पास ही कई लग्जरी गाड़ियां हैं और अब इनके कार कलेक्शन में एक और शानदार गाड़ी शामिल हो चुकी है। राज कुंद्रा की इस नई Lotus Eletre की कीमत आपके होश उड़ा देगी, जी हां! रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा की इस नई कार की कीमत 2.55 करोड़ रुपए है, वहीं इसका रंग हरा है। राज कुंद्रा की इस नई कार का डिजाइन और लुक देखते बन रहा है।

यूजर्स राज कुंद्रा को कर रहें ट्रोल (Raj Kundra Trolling)

राज कुंद्रा ने करोड़ों की कार खरीद तो ली है, लेकिन अब यूजर्स उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर रहें हैं, जी हां! कुछ यूजर्स तो राज कुंद्रा की ट्रोल करते हुए बहुत ही भद्दे कमेंट किए हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, "लगता है फिर किसी मूवी की शूटिंग हुई है।" दूसरे ने लिखा, "पोर्न वीडियो की कमाई" तीसरे ने लिखा, "पोर्न बिजनेस बढ़ रहा है।" वहीं एक अन्य ने लिखा है, "मुंह दिखाने के लायक नहीं और 3 करोड़ की गाड़ी किस काम की।" इसी तरह यूजर्स अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहें हैं।



Tags:    

Similar News