इस एक्ट्रेस ने दी धमकी, VIDEO जारी कर सिद्धार्थ शुक्ला से कहा- मेरी सटक गई तो...

बिग बॉस 13' खत्म हो  चुका है, लेकिन शो जीतने के बाद भी विवादों ने सिद्धार्थ शुक्ला का पीछा नहीं छोड़ा है। वो  लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों ही 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। शिल्पा ने कहा था कि वह सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में थीं।

Update: 2020-03-12 03:23 GMT

मुंबई: बिग बॉस 13' खत्म हो चुका है, लेकिन शो जीतने के बाद भी विवादों ने सिद्धार्थ शुक्ला का पीछा नहीं छोड़ा है। वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों ही 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। शिल्पा ने कहा था कि वह सिद्धार्थ संग रिलेशनशिप में थीं। इस दौरान एक्टर उनसे मारपीट और गालीगलोच करता था। वहीं जब इस मामले पर सिद्धार्थ से सवाल किया था तो वो टाल गए थे। इसी बीच एक बार फिर शिल्पा का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रही हैं कि अगर उनकी सटक गई तो कयामत आ जाएगी।

यह पढ़ें...बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये बहनें: बला की है खूबसूरत, जानें करती हैं क्या काम

Full View

सामने आए वीडियो में शिल्पा कहती हैं-' सिद्धार्थ अगर आपको नहीं पता तो अपनी पीआर टीम को इंफॉर्म करो, क्योंकि वो कहते हैं कि मैं झूठ बोल रही हूं। अगर यही खबर आती रही कि मैं झूठ बोल रही हूं तो मेरे पास इसका सबूत भी है। जो क्लिप मेरे पास है, मेरी जिंदगी का वो सिर्फ 5 या 10% है। अगर 100% बाहर निकालूं तो.. आपको लगता है मुझपर उंगलियां उठाएंगे कि मैं झूठ बोल रही हूं तो सबको मेरा एक्सपीरियंस पता है। अपना ख्याल रखो।' इतना ही शिल्पा आगे कहती हैं-' मैं झूठ बोल रही हूं तो सबको मेरा एक्सपीरियंस पता है। अपना ख्याल रखो।'

यह पढ़ें...सुपर मॉडल मिलिंद ने RSS पर किया ये खुलासा, जानिए ऐसा क्या कहा, होने लगी चर्चा

शिल्पा आगे कहती हैं, 'मेरा मुंह मत खुलवाओ, क्योंकि बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज मेरे पास है। आपने मेरे लिए किसे फोन कर धमकी और गालियां दी हैं वो मेरे पास है। मुझे आपको बताना पड़ेगा कि कृपया अपना ध्यान रखो। ज्यादा मेरा मुंह मत खुलवाओ। क्योंकि आप मेरे पास्ट हो। जो खत्म हो चुका है वो खत्म हो चुका है। खत्म करना चाहते हो तो खत्म करो नहीं खत्म करना है तो आ जाओ मैदान में। जिस दिन मेरी सटक गई उस दिन फिर से कयामत आ जाएंगी इसलिए अपना ख्याल रखो।' बता दें कि एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें डेट कर चुके हैं। शिल्पा ने बताया था कि कई बार जब वो सिद्धार्थ का फोन नहीं उठा पाती थीं तो वो उल्टी सीधी बातें करने लगते थे। अगर वो उन सवालों के जवाब नहीं देती थीं तो सिद्धार्थ उन्हें थप्पड़ मारा करते थे। शिल्पा ने ये भी कहा था कि सिद्धार्थ ने उन्हें एसिड अटैक की धमकी भी दी थी।

Tags:    

Similar News