Sania-Shoaib:शोएब मलिक ने आखिरी ग्रैंड स्लैम के बाद सानिया मिर्जा के लिए शेयर किया पोस्ट, बोले आप हैं प्रेरणा स्रोत

Sania Mirza-Shoaib Malik: सानिया अपने आखिरी ग्रैंड स्लैम में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीत कुछ कदम दूर रह गईं लेकिन मैच के बाद जो सभी को हैरान कर गया था वो था शोएब का अप्प्रेसिएशन पोस्ट।

Update: 2023-01-28 10:16 GMT

Sania Mirza-Shoaib Malik (Image Credit-Social Media)

Sania Mirza-Shoaib Malik: पूर्व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें सामने आने के बाद से ही दोनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने अप्रैल 2010 में शादी की और एक लड़के के माता-पिता हैं। और अब, ये कहा जा रहा है कि वो अपनी शादी में दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। खैर, सानिया अपने आखिरी ग्रैंड स्लैम में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीत कुछ कदम दूर रह गईं और इसके बाद वो सुर्खियों में आ गई हैं। लेकिन मैच के बाद जो सभी को हैरान कर गया था वो था शोएब की तरफ से उनके लिए अप्प्रेसिएशन पोस्ट।

सानिया मिर्जा के लिए शोएब मलिक का ट्वीट

सानिया मिर्जा और उनके साथी रोहन बोपन्ना मिश्रित युगल स्पर्धा के फाइनल में लुईसा स्टेफनी और राफेल माटोस की ब्राजीलियाई जोड़ी से 6-7 (2) 2-6 से हार गए। शोएब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल सानिया के लिए एक अप्प्रेसिएशन पोस्ट शेयर की। उन्होंने लिखा, "आप खेल में सभी महिलाओं के लिए बेहद इम्पोर्टेन्ट होप हैं। आपने अपने करियर में जो कुछ भी हासिल किया है, उसके लिए आप पर बहुत गर्व है। आप बहुतों के लिए प्रेरणा हैं, मजबूत बने रहें। अविश्वसनीय करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई..।'

सानिया मिर्जा का ऐलान

मैच के बाद सानिया मिर्जा की आंखों में आंसू थे और आंसू भरी आंखों के साथ उन्होंने घोषणा की कि ये उनके करियर का पूर्ण अंत नहीं है क्योंकि वो कुछ और टूर्नामेंट खेलने की प्लानिंग भी कर रही हैं लेकिन वो निश्चित रूप से ग्रैंड स्लैम नहीं होंगे। भावुक सानिया ने कहा, "अगर मैं रोती हूं, तो ये खुशी के आंसू हैं। ये सिर्फ एक डिस्क्लेमर है। मैं अभी भी कुछ और टूर्नामेंट खेलने जा रही हूं।"

टेनिस खिलाड़ी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिये शेयर किया था, "टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं। अल्लाह को खोजने"। पाकिस्तानी सहित अन्य मीडिया साइटों ने उल्लेख किया कि शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान कथित तौर पर सानिया को धोखा दिया। ये भी बताया गया है कि कपल अलग हो गया हैं और दोनों कुछ समय से अलग रह रहे हैं। अफवाहें हैं कि दंपति अब केवल बेटे इज़हान के माता-पिता हैं।

Tags:    

Similar News