Singer Ariana Grande को पति को तलाक देना पड़ा भारी, दी 10 करोड़ की एलिमनी

Singer Ariana Grande Divorce: आखिरकार हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर एरियाना ग्रांडे ने अपने पति डाल्टन गोमेज से तलाक ले लिया है, लेकिन इस तलाक के लिए एरियाना को काफी भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-03-22 05:50 GMT

Singer Ariana Grande Divorce (Image Credit: Social Media)

Singer Ariana Grande Divorce: मशहूर अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ग्रांडे पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में चल रही हैं। साल 2023 में एरियाना ने अपने पति डाल्टन गोमेज से अलग होने का फैसला किया था और कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दी थी। वहीं, अब एक साल बाद दोनों ऑफिशियली तलाक हो गया है, लेकिन इस तलाक के लिए एरियाना ग्रांडे को काफी भारी कीमत चुकानी पड़ी है। जी हां..एरियाना ग्रांडे ने अपने पति से तलाक के लिए 10 करोड़ की एलिमनी दी है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

एरियाना ग्रांडे का हुआ ऑफिशियली तलाक (Ariana Grande and Dalton Gomez Officially Divorce)

'ब्रेक अप विद योर गर्लफ्रेंड', 'कॉज आई एम बोर' और '7 रिंग्स' जैसे बेहतरीन गानों के लिए मशहूर एरियाना ने साल 2021 में डाल्टन गोमेज से शादी करने का फैसला किया था, लेकिन शादी के कुछ समय बाद से एरियाना और डाल्टन के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, ऐसे में दोनों ने शादी के दो साल बाद ही आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था और कार्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। वहीं, 19 मार्च 2024 को कोर्ट ने दोनों के तलाक को अर्जी दे दी है।


एरियाना ग्रांडे ने डाल्टन को दिए 10 करोड़ रुपये

एरियाना ग्रांडे ने भले डाल्टन से तलाक ले लिया हो, लेकिन इसके लिए उन्हें काफी भारी कीमत चुकानी पड़ी है। दरअसल, डिवोर्स सेटलमेंट के अनुसार ये तय हुआ था कि अगर एरियाना डाल्टन से तलाक लेती हैं, तो उन्हें डाल्टन को 10 करोड़ रुपये और लॉस एंजिल्स में उनके घर की बिक्री की आय का आधा हिस्सा देना होगा। ऐसे में अब तलाक के बाद एरियाना को डाल्टन को 10 करोड़ रुपये और अपने घर की बिक्री की आय का आधा हिस्सा डाल्टन को देना पड़ा है।


क्यों दूर हुए एरियाना और डाल्टन? (Ariana Grande Dalton Gomez Divorce Reason)

खबरों की मानें, तो ग्रैमी अवॉर्ड जीत चुकीं एरियाना अपनी फिल्म 'विक्ड' के लिए लंदन गई थीं, लेकिन यहां से आने के बाद से ही एरियाना और डाल्टन के बीच चीजें खराब होने लगी और दोनों के रिश्‍ते में दूरियां बढ़ने लगीं। बता दें कि एरियाना और डाल्टन ने साल 2020 में एक-दूसरे के साथ डेटिंग शुरू की थी और फिर 15 मई 2021 को एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों ने शादी कर ली। 

Tags:    

Similar News