सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टोर

दिग्गज गायिका आशा भोसले ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। जिसके बाद तकनीकी टीम ने उसे बहाल कर दिया।

Update: 2021-01-05 06:50 GMT
हैक हुआ गायिका आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट, घंटों बाद हुआ बहाल

दिग्गज गायिका आशा भोसले ने सोमवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। जिसके बाद तकनीकी टीम ने उसे बहाल कर दिया। इंस्टाग्राम अकाउंट पर आशा भोसले के ढाई लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं।

ऐसे हुआ अकाउंट हैक

आशा भोसले ने कहा कि उन्हें कॉपीराइट उल्लंघन वाला एक मैसेज मिला , जिसके बाद उनका इंस्टाग्राम बंद हो गया। जिसके तुरंत बाद उन्होंने मैसेज का स्क्रीन शॉट लेकर उसे ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने फैन्स को इस प्रोफाइल से किसी भी तरह के मैसेज मिलने पर उसका रिप्लाई ना देने का अनुरोध किया।

फैन्स को दी जानकारी

उन्होंने बताया कि इस दौरान तकनीकी टीम से भी संपर्क करने की कोशिश की। जिसके बाद उन्होंने लिखा- इंस्टाग्राम टीम को त्वरित कार्रवाई एवं शानदार सहयोग के लिए शुक्रिया कि मेरा अकाउंट मुझे वापस मिल गया है। धैर्य रखने के लिए आपको धन्यवाद। उन्होंने इंस्टाग्राम टीम के जरिए मदद किए जाने की भी तारीफ की।

ये भी पढ़ें…सलमान के परिवार पर मुसीबत: भाई सोहेल-अरबाज पर FIR, इस केस में आया नाम

यूजर ने किया ऐसा कमेन्ट

आपको बता दें, आशा भोसले भी सोशल मीडिया आर काफी एक्टिव रहतीं हैं । वह अक्सर इंस्टाग्राम पर कई ख़ास तस्वीरें और वीडियोज डालती रहती हैं। सोशल मीडिया पर आशा भोसले के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है। गायिका के इंस्टाग्राम ठीक होने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- वेलकम बैक मैम। वहीं, एक और यूजर ने लिखा- आपसे दोबारा मिलकर खुशी हुई।

ये भी पढ़ें : नई भाभी जी की तलाश पूरी, पांच महीने से चल रही खोज, अब नजर आएंगी ये

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News