नेहा कक्कड़ की विदाई: रोहनप्रीत भी हुए इमोशनल, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी कर ली। उनकी इस ग्रैंड शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। हर एक ईवेंट्स की विडियो और तस्वीर एक-एक कर सामने आ रही है।

Update: 2020-10-25 03:20 GMT
नेहा की विदाई: रोहनप्रीत भी हुए इमोशनल, विडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी कर ली। उनकी इस ग्रैंड शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहीं हैं। हर एक ईवेंट्स की विडियो और तस्वीर एक-एक कर सामने आ रही है। जिसमे नेहा और दुल्हे राजा रोहनप्रीत की जोड़ी बेहद क्यूट और खूबसूरत लग रही है। इस कपल की रोका सेरेमनी से लेकर हेल्द और मेहँदी की तस्वीरें आप ने अब तक तो देख ही लीं होंगी। वहीं अब नेहा कक्कड़ की विदाई का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो को देखकर नेहा के फैंस बेहद इमोशनल हो रहे हैं।

वायरल हुआ विडियो

आपको बता दें, कि नेहा कक्कड़ का ये विदाई वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। इस विडियो में नेहा का चेहरा साफ़ नज़र नहीं आ रहा है लेकिन विडियो में रोहनप्रीत नेहा हो कार में बिथाते नज़र आ रहे हैं। वहीं आस-पास खड़े लोगों के साथ-साथ रोहनप्रीत भी इमोशनल नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रोहन और नेहा को कार में बैठने में कुछ लोग भी मदद कर रहे हैं।

शादी में पहना ये लहंगा

विदाई विडियो के अलावा नेहा और रोहनप्रीत के जयमाल की भी विडियो सामने आई। शादी के लिए ने लाइट पिंक रंग पहना हुआ है वही रोहनप्रीत ने भी नेहा से मैचिंग शेरवानी पहनी थी। रोहन ने हाथ में कटार भी ले रखी है।

ये भी पढ़ें…स्कूलों पर बड़ा ऐलान: अभी इतने दिन रहेंगे बंद, सरकार ने लिया ये फैसला

चेहरे पर शादी की खुशी

नेहा और रोहनप्रीत ने गुरुदावारे में फेरे लिए थे। फेरे के वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे थे। वहीं दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही थी। बता दें, कि शादी से पहले तक किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि दोनों सच में शादी करने जा रहे हैं। लेकिन अब जब नेहा ने अपना पार्टनर चुन उससे शादी कर ली है तो सभी इस बात से हैरान भी हैं और खुश भी।

ये भी पढ़ें…नेपाल के कई इलाकों पर चीन ने किया कब्जा, भारतीय खुफिया एजेंसियां अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News