OMG! ना ब्रा-ना बदन पर एक भी कपड़ा, Sofia Ansari ने कैमरे के सामने ही उतर फेंका अपना टॉवल, वीडियो देख भड़के लोग

Sofia Ansari New Video: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-07-31 11:19 GMT
Sofia Ansari (Image Credit: Instagram)

Sofia Ansari New Video: सोफिया अंसारी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी वीडियोज और फोटोज इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं, लेकिन उनकी वीडियोज में ऐसा होता क्या है, जो लोग उनके पीछे इतने पागल है? दरअसल, लोग सोफिया की बोल्डनेस पर फिदा हैं। जी हां..! सोफिया अंसारी आए दिन अपनी बोल्डनेस से सबको घायल करती रहती हैं। अब इस बार भी उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है, लेकिन इस बार थोड़ा ज्यादा हो गया है, क्योंकि सोफिया ने कैमरे के सामने एक ऐसी हरकत कर दी है जो उन्हें नहीं करनी चाहिए। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

सोफिया अंसारी ने कैमरे के सामने ये क्या किया?

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोफिया पहले तो टॉवल में नजर आती हैं। वीडियो को देखकर साफ पता चला रहा है कि सोफिया के बदन पर टॉवल के अलावा एक कपड़ा नहीं है। वीडियो में सोफिया अचानक से अपनी टॉवल को हटाकर फेंक देती हैं और ड्रेस चेंज कर लेती हैं। इस वीडियो में सोफिया डांस करते वक्त ऊप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। जी हां...डांस करते वक्त सोफिया की अंडरवियर दिख जाती है।

सोफिया का वीडियो देख भड़के लोग

अब जैसे ही सोफिया ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां एक यूजर ने लिखा, 'ये क्या लड़की है भाई हद कर दी है। गंदगी फैला रखी है बस।' तो किसी ने कमेंट किया, 'क्या ये पोर्न स्टार है?' किसी ने लिखा, 'इसने तो उर्फी को भी पीछे छोड़ दिया है।' किसी ने लिखा, 'कपड़े पहनती क्यों हो, जब कैमरे के सामने सबकुछ दिखाना है तुम्हें तो।'

सोफिया पर बोल्डनेस पड़ी भारी

खैर, सोफिया को उनकी बोल्डनेस के लिए ट्रोल करना तो अब आम बात है, लेकिन कभी-कभी उनकी ये बोल्डनेस उन पर काफी ज्यादा भारी पड़ जाती है। जी हां...सोफिया के कई वीडियोज अब तक डिलीट हो चुके हैं।

दरअसल, यह वीडियो इंस्टाग्राम की तरफ से डिलीट किए गए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि इस वीडियो में ऐसा क्या था, जो उन्हें डिलीट किया गया? दरअसल, सोफिया अंसारी के जो वीडियोज इंस्टा से डिलीट किए गए हैं, वह काफी ज्यादा बोल्ड थे, जिस कारण उन्हें डिलीट किया गया था।

Tags:    

Similar News