Fateh Film: सोनू सूद की 'फतेह' को लेकर आई बड़ी खबर, इस हॉलीवुड स्टार की हुई एंट्री

Sonu Sood Fateh Film: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "फतेह" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। फिल्म की शूटिंग की जा रही है और इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Update: 2023-05-10 11:43 GMT
Fateh Film (Photo- Social Media)
Sonu Sood Fateh Film: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "फतेह" को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। फिल्म की शूटिंग की जा रही है और इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी हां!! सोनू सूद ने खुद फिल्म "फतेह" को लेकर एक नया दिलचस्प खुलासा किया है।

फिल्म फतेह में हुई हॉलीवुड स्टार की एंट्री

लोगों के मसीहा बनें सोनू सूद ने कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह एक्शन डायरेक्टर ली व्हिटेकर के साथ दिखाई दे रहें हैं। दोनों ने अपने हाथों में बड़ी-बड़ी बंदूके भी पकड़ी हुईं हैं। अपने इस पोस्ट को शेयर कर सोनू सूद ने फिल्म की टीम में एक्शन डायरेक्टर ली व्हिटेकर का स्वागत किया ही। उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे भाई ली व्हिटेकर आपका स्वागत है। फिल्म फतेह में एक्शन को इतना शानदार बनाने के लिए शुक्रिया।"

फिल्म "फतेह" में होगा जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस

सोनू सूद की आने वाली फिल्म "फतेह" एक्शन से भरपूर है, ऐसे में मेकर्स ने फिल्म को एक लेवल ऊपर ले जाने के लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर ली व्हिटेकर को ही एक्शन सीक्वेंस के लिए बुला लिया है, जिन्होंने एक्शन सीन को डायरेक्ट करने में महारथ हासिल कर ली है। बता दें कि ली व्हिटेकर ने हॉलीवुड फिल्मों जैसे -जुरासिक पार्क 3, फास्ट एंड फ्यूरियस 5, एक्स-मेन एपोकैलिप्स के एक्शन सीक्वेंस को डायरेक्ट कर चुके हैं।

दर्शक हुए एक्साइटेड

सोनू सूद द्वारा इस गुड न्यूज को देने के बाद फिल्म लवर्स की उत्सुकता देखते बन रही है। कमेंट बॉक्स में दर्शक अपनी खुशी जाहिर करते नजर आ रहें हैं। एक्शन डायरेक्टर ली व्हिटेकर के नाम से ही दर्शकों को यकीन ही गया है कि अब फिल्म में बहुत ही नया और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है।

सोनू सूद के साथ नजर आएंगी जैकलीन

एक्शन थ्रिलर फिल्म "फतेह" में सोनू सूद के साथ ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज लीड रोल में हैं। फिल्म से दोनों के अबतक कई लुक सामने आ चुके हैं, जिसे लोगों से जमकर सराहना मिली थी। वैभव मिश्रा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म सोनू सूद के होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शंस के बैनर तले ही बनाई जा रही है। फिल्म फतेह इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Tags:    

Similar News