Satellite Shankar: मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस किरदार में होंगे सूरज पंचोली

फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर सूरज पंचोली की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Update:2023-08-25 15:17 IST
Satellite Shankar: मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस किरदार में होंगे सूरज पंचोली

मुंबई: फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर सूरज पंचोली की फिल्म 'सैटेलाइट शंकर' का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस फिल्म की रिलीज काफी लंबे समय से अटकी हुए थी, लेकिन आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म अगले महीने 15 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर में सूरज पंचोली एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिसका नाम शंकर है।

Full View

फिल्म में सूरज पंचोली एक ऐसे आर्मी ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं जो देश के लिए कुछ भी कर सकता है। हालांकि वो अहिंसा के रास्ते पर चलना पसंद करता है। इस ट्रेलर में उनके किरदार में कई अलग-अलग तरह के शेड्स दिखाए गए हैं। एक तरफ वो देश की सुरक्षा के लिए अपने परिवार को छोड़ने को तैयार है। वहीं दूसरी तरफ देश और देशवासियों की सेवा करने से भी पीछे नहीं हटता।

Full View

यह भी पढ़ें: फिटनेस का राज: इस बॉलीवुड एक्टर ने बताया सभी को, ऐसे किया मोटिवेट

इस फिल्म में भारतीय सैनिकों के हौसले और उनकी कुर्बानियों को दिखाने की कोशिश की गई है। फिल्म को लेकर सूरज ने कहा कि, मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक था क्योंकि ये फिल्म एक जवान के रियल लाइफ स्टोरी पर बनी है। ये फिल्म अंतर्राष्ट्रीय संबंधों से बहुत दूर है। ये सैनिकों के बारे में दिल को झकझोर देने वाली स्टोरी है, जिसे एकदम प्योर तरीके से दिखाई जानी चाहिए।

Full View

इस फिल्म का निर्देशन इरफान कमाल ने किया है। साथ ही इसको भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृषण कुमार और अश्विन वर्दे ने संयुक्त रुप से प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में ऐसे नजर आईं देसी गर्ल, जाने इस बच्ची को क्यों कहा क्यूट

Tags:    

Similar News