शादी के बाद काजल का पहला करवा चौथ, पति ने दिया ये सरप्राइज

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले गौतम किचलू से शादी रचाई। जिसके बाद अब काजल ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Update: 2020-11-04 17:46 GMT
काजल का पहला करवा चौथ, पति ने रचाई काजल के नाम की मेहंदी

साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने कुछ दिन पहले गौतम किचलू से शादी रचाई। जिसके बाद अब काजल ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है। जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

हाथ में लगवाई मेहंदी

इन तस्वीरों में काजल के पति गौतम किचलू हाथ में मेहंदी रचवाते देखे जा सकता हैं। निशा अग्रवाल गौतम के हाथ में मेहंदी लगाती दिख रही हैं। काजल अपने पति गौतम के बगल में बैठ दिख रही हैं। उन्होंने ने अपने हाथों में मेहंदी लगाई हुई है। काजल ने अपने पति को पहला करवा चौथ भी विश किया है।

शादी की तस्वीरें की शेयर

इस शेयर की हुई तस्वीरों में काजल लाल रंग के जोड़े में नज़र आ रही हैं। शादी के बाद एक्ट्रेस अपनी शादी की तस्वीरें लगातार शेयर करती दिख रही हैं। शादी के बाद अपने नए घर में शिफ्ट हुए इस कपल ने गृहप्रवेश की पूजा करवाई , जिसकी तस्वीरें आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। गौतम ने तस्वीर शेयर कर लिखा था- 'नए शुरुआत का जश्न। पिछले हफ्ते सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, मेरी इनक्रेड‍िबल वाइफ और हमारा नया घर'।

ये भी पढ़ें…पंजाब में बिजली संकट: आंदोलन के कारण कोयले की कमी, छा सकता है अंधेरा

30 अक्टूबर को एक्ट्रेस ने रचाई शादी

आपको बता दे, कि दोनों की शादी 30 अक्टूबर को हुई। शादी में कवर एक्ट्रेस के करीबी परिवार के सदस्य शामिल हुए। काजल और गौतम ने पंजाबी और कश्मीरी रीति-रिवाजों से शादी की। उनकी वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसके साथ उनकी शादी के वक़्त होने वाली कई रस्म की जानकारी भी दी थी। साथ ही ये भी बताया था कि उनकी शादी में बहुत कम लोग आए थे जिनमें सभी का कोरोना टेस्ट किया गया था। शादी कम ही लोगों के बीच संपन्न हुई थी।

ये भी पढ़ें…अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में कांटे का मुकाबला, शुरुआती रुझानों में बिडेन ट्रंप पर भारी

ये भी पढ़ें…अब युवाओं को भड़काने में जुटीं महबूबा, 370 की बहाली के लिए दिया ये बयान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News