Stree 2 Collection Day 2: स्त्री 2 का चला जादू 2 दिनो में 100 करोड़ के करीब किया कलेक्शन

Stree 2 Box Office Collection Day 2: श्रद्धा कपूर राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर किया रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-16 13:45 GMT

Stree 2 Box Office Collection Day 2 (Image- Social Media) 

Stree 2 Collection Day 2: स्त्री 2 (Stree 2) सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है और फिल्म की रिलीज से पहले जो उम्मीद लगाई जा रही थी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की टाइगर 3 और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड तोड़ेगी। स्त्री 2 (Stree 2 Movie) स्वतंत्रता दिवस वाले दिन सिनेमाघरो में रिलीज हुई है। रिलीज होती ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इसके साथ जितनी भी फिल्में रिलीज हुई थीं. सब स्त्री 2 के आगे फेल हो गई। चलिए जानते हैं स्त्री 2 के दूसरे दिन के कलेक्शन (Stree 2 Box Office Collection Day 2) के बारे में 

स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दूसरे दिन (Stree 2 Box Office Collection Day 2 In Hindi)-

 स्त्री 2(Stre 2 Movie) की एडवांस बुकिंग से ही क्लियर हो गया था फिल्म की सिनेमाघरो में रिलीज होने के साथ ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी और बहुत से रिकॉर्ड तोड़ेगी हुआ भी ऐसा ही फिल्म रिलीज होती ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। स्त्री 2 ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये (Stre 2 Collection)का आंकड़ा पार कर लिया है।

यानि श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव-स्टारर ने अपने पहले दिन 64.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो साल की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर बन गई है। 

इससे पहले, साल की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर स्किल रोशन और दीपिका अभिनीत फाइटर थीं, जिन्होंने जनवरी में अपने पहले दिन 24.6 करोड़ रुपये (Stree 2 Collection Day 1) कमाए थे। 

तो वही दूसरे दिन यानि शुक्रवार के दिन अगर हम स्त्री 2(Stree 2 Movie) के कलेक्शन के बारे में बात करें तो वही दूसरे दिन छुट्टी होने पर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 15 एक करोड़ रूपये(Stre 2 Collection Day 2) तक कलेक्शन किया है।

स्त्री 2 का कुल कलेक्शन (Stree 2 Total Collection In Hindi)-

यादी हम श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव की फिल्म स्त्री 2 (Stre 2 Movie) के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है पार कर लिया है.जिस तरह से स्त्री 2 का कलेक्शन कर रही हैं उसे देखते हुए लग रहा है की फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आकाडा (Stree 2 Total Collection) पर कर लेगी.

Tags:    

Similar News