वाह सुहाना खानः इसे कहते हैं नेचुरल ब्यूटी, रंगभेद पर टिप्पणी से चर्चा में

सोशल मीडिया पर उनकी फैन फ्लोइंग भी बहुत है। लेकिन इसके बावजूद सुहाना को कई बार उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जाता है।

Update: 2020-09-30 06:03 GMT
शाहरुख खान की बेटी को इंस्टा पर लिखना पड़ा- मेरा कद 5.3 इंच, रंग ब्राउन

मुंबई : सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे तो सुहाना के स्टाइल और लुक को लेकर हमेशा तारीफ होती है। और सोशल मीडिया पर उनकी फैन फ्लोइंग भी बहुत है। लेकिन इसके बावजूद सुहाना को कई बार उनके लुक्स के लिए ट्रोल किया जाता है।

यह पढ़ें...ईशा अंबानी की गोल्डन ड्रेस, कीमत है इतनी, सुन उड़ जाएंगे होश

Full View

लेकिन सुहाना जितनी कपड़ों और स्टाइल फैशन में ओपन माइंड है उतनी ही विचारों से। अब पहली बार सुहाना ने रंगभेद को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा है। सुहाना ने पोस्ट में अपनी हाइट और स्किन कलर के बारे में बताया और कहा कि उन्हें इस पर गर्व है। सुहाना ने पोस्ट में लिखा- अभी काफी कुछ चल रहा है। ये ऐसा मामला है जिसे अब फिक्स करने की जरूरत है। ये सिर्फ मेरे बारे में नहीं, बल्कि हर युवा लड़के-लड़की के लिए है जो बिना किसी कारण के हीन भावना के शिकार हैं।

मुझे बदसूरत कहा

सोशल मीडिया पर मेरी अपीयरेंस के बारे में कुछ कमेंट्स हैं। पूरी तरह से विकसित महिलाओं और पुरुषों ने मेरे स्किन टोन की वजह से मुझे बदसूरत कहा है। तब मैं 12 साल की थी। दुख इस बात का है कि हम सभी भारतीय हैं, जो वास्तविक रूप से हमें ब्राउन बनाता है। हम सबका स्किन टोन अलग है। लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप मेलेनिन से खुद को दूर करने की कितनी कोशिश करते हैं। आप बस नहीं कर सकते।'

इंस्टाग्राम से फोटो

अपने ही लोगों पर नफरत करने का मतलब है कि आप दर्द से असुरक्षित हैं। मुझे खेद है अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या परिवार ने भी आपको आश्वस्त किया हो कि अगर आप 5"7 इंच और गोरे नहीं हैं तो आप सुंदर नहीं हैं।''

सुहाना ने कहा- खत्म करें रंगभेद

सुहाना ने लिखा- मुझे लगता है ये मदद करेगा कि मैं 5"3 इंच की हूं। मेरा स्किन टोन ब्राउन है। मैं इसके बारे में बेहद खुश हूं और आपको भी होना चाहिए। इस पोस्ट के साथ सुहाना ने रंगभेद खत्म करने की अपील की है।

यह पढ़ें...पंजाब कांग्रेस में बड़े बदलाव की तैयारी, सिद्धू को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

Full View

Full View

सुहाना ने इस पोस्ट के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने एक और मैसेज शेयर करते हुए लिखा- जो लोग हिंदी नहीं बोलते उन्हें बता दूं ब्लैक को हिंदी में काला कहते हैं। काली उनके लिए इस्तेमाल होता है जिनका स्किन टोन डार्क होता है।

Full View

Full View

सुहाना ने इस पोस्ट में अपनी एक फोटो का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसपर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- काली चुड़ैल। लोगों ने शाहरुख खान की बेटी सुहाना को साहसी और ब्यूटी विद ब्रेन भी बताया है। एक यूजर ने लिखा- आप काफी स्ट्रॉन्ग हैं। इस अहम बात को शेयर करने के लिए शुक्रिया।

Tags:    

Similar News