Rajveer Deol: अब तक सोशल मीडिया से दूर थे 29 साल के राजवीर देओल, फिल्म डेब्यू से पहले इंस्टाग्राम पर मारी धांसू एंट्री

Rajveer Deol Instagram Debut: राजवीर के बारे में एक और दिलचस्प बात बताएं तो फिल्म में डेब्यू करने से पहले राजवीर देओल ने एक और डेब्यू किया है, जी हां!! आइए आपको बताते हैं।

Update: 2023-07-27 06:50 GMT
Rajveer Deol Instagram Debut (Photo- Social Media)
Rajveer Deol Instagram Debut: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल भी अपने परिवार के नक्शे कदम पर चल रहें हैं। वह भी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं। हाल-फिलहाल में ही राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म "दोनों" का टीजर जारी किया गया था, जिसने खूब चर्चा बटोरी। राजवीर के बारे में एक और दिलचस्प बात बताएं तो फिल्म में डेब्यू करने से पहले राजवीर देओल ने एक और डेब्यू किया है, जी हां!! आइए आपको बताते हैं।

इंस्टाग्राम पर रखा कदम

आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी देओल के बेटे राजवीर देओल 29 साल के हो चुके हैं, लेकिन अबतक वह सोशल मीडिया की दुनिया से दूर थे। जी हां!! जहां आज के जमाने में स्कूल के बच्चे भी सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रहें हैं, वहीं इतने बड़े स्टार का बेटा आज तक सोशल मीडिया से दूर था। हालांकि अब राजवीर देओल ने इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू कर लिया है, इसकी जानकारी खुद पापा सनी देओल ने दी।

सनी देओल ने किया बेटे राजवीर का स्वागत

अभिनेता सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर राजवीर देओल की फिल्म "दोनों" का नया पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "इंस्टाग्राम पर राजवीर तुम्हारा स्वागत है। खुश हूं कि राजवीर भी अब राजश्री का परिवार है। मिलिए देव से...दुल्हन का दोस्त। टीजर रिलीज हो गया है।"

तेजी से बढ़ रहें फॉलोअर्स

राजवीर देओल ने आज ही इंस्टाग्राम पर कदम रखा है और अभी ही हजारों लोग उन्हें फॉलो करने लगे हैं। यह संख्या बहुत ही तेजी से बढ़ रही है। वहीं राजवीर सिर्फ चार लोगों को फॉलो कर रहें हैं- पापा सनी देओल, चाचू बॉबी देओल और भाई करण देओल, और साथ ही वह राजश्री फिल्म के अकाउंट को भी फॉलो कर रहें हैं। राजवीर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अबतक 3 पोस्ट शेयर किए गए हैं, जो उनकी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर है।

फिल्म "दोनों" से तीन लोग कर रहें डेब्यू

अपकमिंग फिल्म "दोनों" इसलिए भी खूब चर्चा में बनी हुई है, क्योंकि इस फिल्म से तीन लोग डेब्यू कर रहें हैं। जी हां! राजवीर देओल के साथ ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस पलोमा ठकेरिया ढिल्लों और फिल्म के डायरेक्टर अवनीश बड़जात्या की भी यह पहली फिल्म है। फिल्म की कहानी में एक मॉडर्न लव स्टोरी दिखाई जायेगी कि किस तरह डेस्टिनेशन वेडिंग में दो लोग मिलते हैं और प्यार कर बैठते हैं।

Tags:    

Similar News